'द लॉयन किंग' का हिंदी ट्रेलर रिलीज, शाहरुख़ समेत इन कलाकारों ने दी आवाज
'द लॉयन किंग' का हिंदी ट्रेलर रिलीज, शाहरुख़ समेत इन कलाकारों ने दी आवाज
Share:

अभिनेता शाहरुख खान ने अंतरराष्ट्रीय कंपनी डिज्नी की चर्चित फिल्म 'द लॉयन किंग' के हिंदी संस्करण में अपनी आवाज दी है और इस फिल्म के मुख्य किरदार सिंबा के पिता मुफासा को शाहरुख खान द्वारा आवाज दी गई है. बता दें कि फिल्म का हिंदी ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज हो गया है. अभिनेता शाहरुख खान ने फिल्म के नए ट्रेलर को सोशल मीडिया पर साझा भी किया है और जहां पर ऐक्टर के फैंस को अपने पसंदीदा की आवाज सुनने को मिली है. इसके बाद इस पर फैंस ने प्रतिक्रिया भी खूब दी है. 

कुल एक मिनट चौदह सेकंड के ट्रेलर में मुफासा अपने बेटे सिंबा से बात करते हुए कहता है कि, 'सिंबा मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं और हमेशा तुम्हारे साथ रहूंगा. बस तुम याद रखना, तुम कौन हो... सच्चा राजा. हम सब कहीं न कहीं नाजुक डोर से बंधे हुए हैं और आम लोग अक्सर यह सोचते रहते हैं कि वह क्या ले सकते हैं लेकिन एक सच्चा राजा ये सोचता है कि वो क्या दे सकता है.'ख़ास बात यह है कि फिल्म में शाहरुख खान के अलावा आर्यन खान, गोवर्धन असरानी, आशीष विद्यार्थी और श्रेयस तलपड़े जैसे कई बॉलवुड सितारों की आवाज भी सुनने को मिलेंगी. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि 'द लायन किंग' 19 जुलाई को रिलीज होगी और इस फिल्म को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलगू भाषाओं में रिलीज किया जाना है. साथ ही बता दें कि 'द लायन किंग' नाम से डिज्नी द्वारा अपनी पहली फिल्म 25 साल पहले रिलीज की गई थी. 

कबीर सिंह : 2019 की सबसे बड़ी फिल्म, इस मामले में सबको पछाड़ा

शिक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल! रणवीर का नया गाना 'पाठशाला' रिलीज

आर्टिकल 15 : 18 करोड़ की फिल्म ने पहले दिन कर डाली इतनी कमाई, जमकर लूटी वाहवाही

भारत-चीन के बाद अब इटली में चलेगी रानी की 'हिचकी', बच्चों को दिखाई जाएगी फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -