आर्टिकल 15 : डायरेक्टर का खुलासा, मिली थी यह शब्द हटाने की धमकी
आर्टिकल 15 : डायरेक्टर का खुलासा, मिली थी यह शब्द हटाने की धमकी
Share:

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की कल रिलीज हुई फिल्म आर्ट‍िकल 15 सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है. जातिवाद जैसे सोशल सब्जेक्ट पर बनीं इस फिल्म का ब्राह्मण समुदाय से लेकर करणी सेना तक द्वारा काफी समय से विरोध करना शुरू कर दिया गया था और उनका कहना था कि फिल्म में ब्राह्मण समुदाय को नेगेटिवली दिखाया है. हालांकि फिल्म के निर्देशक अनुभव सिन्हा और अभिनता आयुष्मान खुराना ने इस बात को पहले ही साफ कर दिया था कि फिल्म भले ही जाति के भेदाभाव पर आधारित है, लेकिन इसमें ब्राह्मणों या किसी अन्य जाति की नकारात्मक छवि नहीं दिखाई गई है.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म पर बात करते हुए डायरेक्टर अनुभव सिन्हा द्वारा बताया गया है कि गुरुवार को बहुत सारे थिएटर चेन्स को इस बात का डाउट था कि अगली सुबह फिल्म रिलीज हो पाएगी भी या नहीं भी. जबकि फिल्म के विरोध पर उन्होंने कहा है कि 'मुझे नहीं पता है कि इतना विरोध किसलिए है और पहले वे बोल रहे थे कि फिल्म में ब्राह्मणों की खराब छवि दिखाई जा रही है और अब यह बात साफ हो चुकी है कि ऐसा कुछ भी नहीं है. 

हाल ही में जब अनुभव से पूछा गया कि क्या इस तरह की परेशानियों के बाद वे इस तरह की फिल्में बनाएंगे. तो इस पर अनुभव ने आगे कहा कि मुल्क और आर्ट‍िकल 15 जैसी फिल्म बनाने के बाद अब उनकी अगली फिल्म और भी ज्यादा कठोर, ईमानदार और पावरफुल रहेगी. आपको जानकारी के लिए बता दें कि आर्ट‍िकल 15 शुक्रवार को देशभर में रिलीज की गई है और फिल्म की ओपनिंग अच्छी रही है. ऑडियंस के रिव्यूज की बात की जाए तो लोगों को सोशल सब्जेक्ट पर बनीं यह फिल्म पसंद आ रही है और आगे यह देखना होगा कि फिल्म कितनी कमाई कर सकती है. 

आर्टिकल 15 : 18 करोड़ की फिल्म ने पहले दिन कर डाली इतनी कमाई, जमकर लूटी वाहवाही

अब वीडियो शेयर करते ही ट्रोल हुई स्वरा भास्कर, यूजर्स बोले- 'बकैती की दुकान'

गोल-गप्पे पर टूट पड़ती है सोनम कपूर, सुपरहिट होने के बाद भी...'

83 : दीपिका का खुलासा, आखिर क्यों पति संग कर रही काम ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -