कबीर सिंह : 2019 की सबसे बड़ी फिल्म, इस मामले में सबको पछाड़ा
कबीर सिंह : 2019 की सबसे बड़ी फिल्म, इस मामले में सबको पछाड़ा
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की रोमांटिक ड्रामा फिल्म कबीर सिंह आलोचनाओं के बाद भी सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है और पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई कबीर सिंह एक हफ्ते के बाद दूसरे शुक्रवार को भी जबरदस्त कमाई का सिलसिला जारी है. ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श द्वारा जारी ट्वीट की माने तो फिल्म ने दूसरे शुक्रवार को कुल 12.21 करोड़ रुपए का कारोबार किया है और इसके साथ ही फिल्म की टोटल कमाई 146.63 करोड़ तक पहुंच चुकी है. 

साथ ही कबीर सिंह 2019 की सबसे बड़ी फिल्म भी बन गई है. फिल्म द्वारा कई सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए गए हैं. कबीर सिंह रिलीज के दूसरे शुक्रवार को भी सबसे अधिक कमाई करने वाली इस साल की पहली फिल्म साबित हुई है. कबीर सिंह द्वारा गली बॉय, बदला, भारत, केसरी, टोटल धमाल, उरी, लुका छिपी, मणिकर्ण‍िका जैसी फिल्मों को भी पछाड़ दिया गया है. 

आपको बता दें कि तरण आदर्श ने ट्वीट कर सभी फिल्मों के सेकेंड फ्राइडे की अर्निंग बताई है. फिल्म के सक्सेस रेट को देखते हुए ट्रेड एनालिस्ट ने और ट्वीट करते आगे कहा कि कबीर सिंह द्वारा बैंचमार्क सेट कर दिया गया है और उन्होंने उम्मीद जताई है कि फिल्म 9वें दिन 150 करोड़ रुपए का आंकड़ा बेहद आसानी से छू लेगी. कबीर सिंह के लाइफटाइम बिज का अंदाजा लगाना भी काफी मुश्क‍िल है, ऐसा इसलिए क्योंकि यह फिल्म धीमे होने का नाम ही नहीं ले रही है.

गोल-गप्पे पर टूट पड़ती है सोनम कपूर, सुपरहिट होने के बाद भी...'

83 : दीपिका का खुलासा, आखिर क्यों पति संग कर रही काम ?

बॉयफ्रेंड संग सुध-बुध खो बैठी आमिर की बेटी, लोग बोले- बाप का नाम...'

ईशा देओल की शादी को 7 साल पूरे, पति संग शेयर की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -