Clash : 2019 में ऋतिक रोशन और नवाजुद्दीन की हो सकती है टक्कर
Clash : 2019 में ऋतिक रोशन और नवाजुद्दीन की हो सकती है टक्कर
Share:

बॉलीवुड फिल्मों में क्लैश होना जैसे आम बात है. कोई ना कोई फिल्म एक दूसरे टकराती ही हैं और दर्शकों को कंफ्यूस भी कर देती हैं. ऐसे में बॉक्सऑफिस पर काफी असर पड़ता है. इस साल भी कई फिल्में आपस में टकराने से बची हैं और कई बार फिल्मों की तारीख भी बदली गयी है. ऐसे ही हम बात कर रहे हैं ऋतिक की आने वाली फिल्म 'सुपर 30' की जो अगले साल 23 जनवरी 2019 को रिलीज़ की जाएगी. ऐसे में खबर आ रही है नवाजउद्दीन सिद्दिकी की आने वाली फिल्म इसी दिन रिलीज़ की जाएगी.

बता दें, नवाजुद्दीन सिद्दिकी दिवंगत बाला साहब ठाकरे की बॉयोपिक 'ठाकरे' में काम कर रहे हैं जिसके लिए वो काफी व्यस्त हैं. ठाकरे के फैंस इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित भी हैं. इसी के बाद इस फिल्म की घोषणा कर दी गयी है और बताया जा रहा है 23 जनवरी 2019 को ही रिलीज की जाएगी. अब ऋतिक और नवजुद्दीन एक साथ आएंगे तो फैंस तो चक्कर में पड़ ही जायेंगे.

जहाँ बाला साहब ठाकरे पर फिल्म बन रही है वहीँ ऋतिक गणित विशेषज्ञ आनंद कुमार पर बायोपिक में काम कर रहे हैं जिन्होंने अपने जीवन में काफी संघर्ष किया और एक छोटी सी कोचिंग संस्थान को बहुत बड़ा बनाया. इसमें ऋतिक रोशन आनंद कुमार की भूमिका निभाने वाले हैं जिसमे मृणाल ठाकुर उनकी पत्नी का रोल करेगी. तो अब देखना होगा अगले किस फिल्म को दर्शक ज्यादा पसंद करते हैं या फिर इन फिल्मों की तारीख बदली जाती है. 

कैसे मिला कंगना को 'कंटोवर्सी क्वीन' का टाइटल

Missing : मिसिंग का पहला पोस्टर हुआ रिलीज़, दिखेंगे तब्बू-मनोज बाजपेयी साथ

Race 3 : सलमान ने शेयर किया साकिब का पहला पोस्टर, दिखे कुछ ऐसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -