कैसे मिला कंगना को 'कंटोवर्सी क्वीन' का टाइटल
कैसे मिला कंगना को 'कंटोवर्सी क्वीन' का टाइटल
Share:

आज अपना 31वा सेलिब्रेट कर रही कंगना रनौत हिमाचल के एक पारम्परिक परिवार से ताल्लुक रखती हैं. जन्मदिन के इस ख़ास मौके पर जानते हैं कंगना के कुछ विवादित बयान जिनके कारण वह सुर्ख़ियों में छा गई थी. कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहा था कि, जब वह इंडस्ट्री में स्ट्रगल कर रही थी तब उनके पैरेंट्स ने उन्हें वापस घर लौट आने को कहा था. कंगना ने कहा कि उस समय लिए गए 'नो' डिसीज़न के कारण ही वह यहां तक पहुंची हैं.

इंडस्ट्री के शुरूआती दिनों के बारे में कंगना ने कहा कि, उन्हें लोग कुत्ते की तरह ट्रीट करते थे. उनके साथ ऐसे बर्ताव किया जाता था, जैसे वह कोई अनवॉन्टेड वस्तु हों और बात भी नहीं की जाती थी. कंगना आगे बताती हैं, "इंग्लिश न आने के कारण मेरा मज़ाक उड़ाया जाता था. कंगना ने कहा कि फिल्मों में वह अपनी क्रिएटिविटी से अक्सर डायलॉग लिखने में मदद कर देती थी, लेकिन इसको गलत अर्थों में लिया जाता था."

कंगना ने बताया की कुछ लोगों को उनका इस तरह का व्यवहार गवारा नहीं था, इसीलिए उन्हें 'इंटरफियरेंस बिच' तक कहा गया. इसी कड़ी में कंगना के एक और बयान ने इंडस्ट्री की कई और अभिनेत्रियों को गुस्सा दिला दिया था. कंगना ने कहा था कि, "वे जैसी फ़िल्में करती हैं उनमें पूरा साल तक लग जाता है, इस लिहाज़ से उनको मिलने वाली फीस जायज़ है. उनका कॉम्पीटीशन किसी अभिनेत्री से नहीं है क्योंकि दत्तो या क्वीन जैसा किरदार कभी किसी और ने नहीं निभाया."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इन विवादित बयानों के कारण सुर्ख़ियों में आई थी कंगना

कंगना ने इन्हे बताया बॉलीवुड के आर्टिस्ट

बॉलीवुड के Khans से क्यों अभी तक दूर हैं कंगना?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -