Race 3 : सलमान ने शेयर किया साकिब का पहला पोस्टर, दिखे कुछ ऐसे
Race 3 : सलमान ने शेयर किया साकिब का पहला पोस्टर, दिखे कुछ ऐसे
Share:

सलमान खान, जैकलीन फर्नांडीज़, डेज़ी शाह और बॉबी देओल के बाद अब साकिब सलीम का भी 'रेस 3' पहला लुक आ चुका है. साकिब भी अपने बाकि सारे कलाकारों की तरह ही हाथ में गन थामे नज़ार आ रहे हैं. बताया जा रहा है फिल्म में साकिब का नाम सूरज है. इस फिल्म से एक के बाद एक सभी के पोस्टर सामने आ रहे हैं और लगभग सभी के पोस्टर आ चुके हैं, अब कुछ बाकी है तो फिल्म का ट्रेलर और फिल्म का रिलीज़ होना.

इस फिल्म के लिए सभी 15 जून के लिए इंतज़ार कर रहे हैं. लेकिन उसके भी पहले सलमान के सभी फैंस रेस 3 के ट्रेलर का इंतज़ार कर रहे हैं.. इस फिल्म में सलमान खान के अलावा अनिल कपूर, जैकलीन फर्नांडीज़, बॉबी देओल और साकिब सलीम हैं. लेकिन खबर ये भी है कि जैकलीन इस फिल्म में एक बार फिर से नेगेटिव किरदार में होंगी जैसे रेस 2 में देखा गया था. इस फिल्म से अब अनिल कपूर का लुक ज़ारी होना बाकि है जो अब तक नहीं आया. उम्मीद है जल्दी ही अनिल कपूर का लुक भी सामने आएगा.

देखा जा सकता है फिल्म में काफी एक्शन होगा और कॉमेडी भी जैसे कि पहले की फिल्म में नज़र आई थी. साकिब का ये लुक सलमान खान ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने लिखा है,Suraj: the angry young man. पोस्टर में साकिब वाकई एक एंग्री यंगमैन लग रहे हैं. तो आइये दिखा देते हैं उनकी ये फोटो और बता दें, फिल्म ईद के दिन 15 जून को रिलीज़ की जाएगी.

Race 3 : बॉबी देओल ने भी थामी रिवॉल्वर, देखिये पहला लुक

Race 3 : सलमान के शानदार लुक के साथ सामने आया नया पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -