रहस्यों से भरपूर है सनी की 'चुप' फिल्म, दहल जाएगा आपका दिल
रहस्यों से भरपूर है सनी की 'चुप' फिल्म, दहल जाएगा आपका दिल
Share:

सनी देओल और दुलकर सलमान की फिल्म ‘चुप : रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’ का ट्रेलर आज यानी सोमवार को रिलीज किया जा चुका है। इस मूवी के ट्र्रेलर का दर्शकों को बेसब्री से प्रतीक्षा थी, क्योंकि इसके पोस्टर और टीजर ने दर्शकों के मध्य एक अलग ही रोमांच पैदा कर दिया था। सनी देओल और दुलकर सलमान के अलावा इस मूवी में पूजा भट्ट और श्रेया धनवंतरी भी अहम भूमिका में दिखाई देने वाली है। इस मूवी को आर बाल्की द्वारा निर्देशित किया गया है। इतना ही नहीं, इसकी कहानी भी आर बाल्की ने ही लिखी है।

पेन मूवीज ने अपने यूट्यूब अकाउंट पर फिल्म चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। देखने में ट्रेलर काफी दिलचस्प लग रहा है, जो कई रहस्यों से घिरा हुआ है। ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि ये कहानी एक ऐसे सीरियल किलर की बताई जा रही है, जो पुरानी मूवीज के माध्यम से अपने टारगेट को ढूंढना है और उन्हें उसी स्टाइल में मारता है। उसका हुकमार्क स्टार है। वो जिसका भी कत्ल करता है, उसके शरीर पर स्टार के मार्क छोड़ देता है। ये खेल स्टार का है। मूवीज को मिलने वाली रेटिंग्स के आधार पर किलर अपना शिकार ढूंढ रहा है। ट्रेलर देखकर यह स्पष्ट होता है कि वाकई ये कहानी एक आर्टिस्ट के रिवेज भी की है।

 

सनी देओल इस फिल्म में एक इनवेस्टिगेशन ऑफिसर की भूमिका में दिखाई देंगे। वहीं, पूजा भट्ट भी एक दमदार किरदार में हैं। श्रेया और दुलकर सलमान को लेकर सस्पेंस बना है। ट्रेलर देखकर लग रहा है कि इन दोनों में से कोई एक सीरियल किलर है। लेकिन कहानी में नया ट्विस्ट भी हो जाता है। क्योंकि अभी सिर्फ ट्रेलर रिलीज किया गया है, जो सीरियल किलर की भूमिका पर पूरी तरह से रहस्य बनाए हुए है। यह फिल्म 23 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

‘कार्तिकेय 2’ की टीम ने जनता के बीच मनाया सफलता का जश्न, औंधे मुंह गिरी Liger

तीसरे दिन तो और ठंडी पड़ी लाइगर, संडे का मिल सकता है फायदा

रिलीज हुआ फिल्म कोबरा का ट्रेलर, धमाकेदार अंदाज में दिखे विक्रम और इरफ़ान पठान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -