‘कार्तिकेय 2’ की टीम ने जनता के बीच मनाया सफलता का जश्न, औंधे मुंह गिरी Liger
‘कार्तिकेय 2’ की टीम ने जनता के बीच मनाया सफलता का जश्न, औंधे मुंह गिरी Liger
Share:

नई दिल्ली: निखिल सिद्धार्थ द्वारा अभिनीत फिल्म ‘कार्तिकेय 2’ की टीम ने फिल्म के 100 करोड़ के नजदीक पहुँचने पर आंध्र प्रदेश के कुर्नूल में लोगों के बीच जाकर जश्न मनाया, जिसमें निर्माता अभिषेक अग्रवाल भी शामिल रहे। वहीं, अभिनेता विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘Liger’ बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन ही क्रैश हो गई है। ‘आंध्र बॉक्स ऑफिस’ के मुताबिक, 2 दिनों में ‘Liger’ ने सिर्फ 34.40 करोड़ रुपए ही कमाए हैं। ये कमाई दुनियाभर की मिलाकर है। 

वहीं, कुर्नूल में ‘कार्तिकेय 2’ के 100 करोड़ कमाने के जश्न में निर्माता अभिषेक अग्रवाल ने दर्शकों का धन्यवाद देते हुए कहा कि लोगों ने ही इस मूवी को ब्लॉकबस्टर बनाया है। उन्होंने फिल्म का समर्थन करने के लिए डिस्ट्रब्यूटरों को भी शुक्रिया कहा। इस दौरान मंच से इस्लामी आतंकियों द्वारा कश्मीरी हिन्दुओं के भीषण कत्लेआम की सच्ची घटनाओं पर बनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ का जिक्र करते हुए उसकी भी प्रशंसा की गई। अभिषेक अग्रवाल ही इसके भी निर्माता थे। बता दें कि हिंदी बेल्ट में भी ‘कार्तिकेय 2’ को अच्छी रिस्पांस मिला है और फिल्म ने नेट कमाई के मामले में 20 करोड़ रुपए का आँकड़ा पार कर लिया है। 

वहीं, वर्ल्डवाइड कलेक्शंस की बात करें तो इसने 85 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है और इस वीकेंड के बाद ये कभी भी 100 करोड़ रुपए का आँकड़ा छू सकती है, जो छोटे बजट की इस फिल्म के लिए काफी बड़ी बात है। पहले 3 दिन में ही फिल्म प्रॉफिट जोन में आ गई थी। वहीं, अनन्या पांडे बात ‘Liger’ की करें, तो एक ओर जहाँ इसे समीक्षकों की नकारात्मक प्रतिक्रियाएँ मिली हैं, वहीं दूसरी ओर IMDb पर 10 में से इसको महज 1.6 रेटिंग दी गई है। फिल्म का बजट 125 करोड़ रुपए हैं, ऐसे में इसका आधा भी निकलता नज़र नहीं आ रहा है। हिंदी बेल्ट में इसने 6.5 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है, मगर वीकेंड के बाद ये पूरी तरह क्रैश हो जाएगी। 

'कभी मैं करण जौहर का फेवरेट था लेकिन अब...', छलका अनुपम खेर का दर्द

तीसरे दिन तो और ठंडी पड़ी लाइगर, संडे का मिल सकता है फायदा

इस मशहूर सिंगर ने पहनी ऐसी ड्रेस कि देखकर लोग बोलने लगे, 'किम की मौसी की लड़की'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -