तीसरे दिन तो और ठंडी पड़ी लाइगर, संडे का मिल सकता है फायदा
तीसरे दिन तो और ठंडी पड़ी लाइगर, संडे का मिल सकता है फायदा
Share:

साउथ सिनेमा के हैंडसम हंक एक्टर विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर 25 अगस्त को रिलीज हो चुकी है। हालाँकि फिल्म को ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला है। पहले तो लाइगर को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त बज बना हुआ था और कई लोगों को ऐसी उम्मीद थी की लाइगर बॉक्स ऑफिस पर हिट फिल्मों की नई क्रांति लेकर आएगी। हालाँकि ऐसा कुछ हुआ नहीं। विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की लाइगर को फैंस का मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिला है। जी हाँ, किसी को फिल्म अच्छी लगी तो किसी को नहीं। हालाँकि लाइगर के निगेटिव वर्ड माउथ का असर फिल्म की कमाई पर पड़ता दिख रहा है।

लाइगर बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के तीसरे दिन ही ठंडी पड़ती हुई नजर आ रही है। आपको बता दें की विजय देवरकोंडा की फिल्म के तीसरे दिन क़ा कलेक्शन भी सामने आ गया है। जी दरअसल लाइगर के तीसरे दिन की कमाई में गिरावट देखने को मिली है। जी दरअसल ट्रेड एनालिस्ट Ramesh Bala के मुताबिक, लाइगर ने रिलीज के तीसरे दिन हिंदी बेल्ट में 4.50 करोड़ रुपये की ही कमाई की है।

आपको बता दें कि लाइगर की खराब कमाई देखकर अब इस फिल्म से भी उम्मीदें टूटती हुई नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि ओपनिंग डे पर फिल्म ने वर्ल्डवाइड 33.12 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। उसके बाद फ्राइडे को फिल्म ने महज 16 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। पहले और दूसरे दिन के कलेक्शन में निराश करने वाला है। अब स्टार्स को संडे से उम्मीदें हैं और हो सकता है कि संडे की छुट्टी का फायदा मिल जाए।

दर्शकों की उम्मीद पर फिर गया पानी, फ्लॉप हो सकती है विजय की लाइगर

फ्लॉप हो गई आमिर की फिल्म, Boycott के बीच नहीं चला एक्टर की एक्टिंग का जादू

रिलीज हुआ फिल्म कोबरा का ट्रेलर, धमाकेदार अंदाज में दिखे विक्रम और इरफ़ान पठान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -