मैं पोर्न स्टार रही तो क्या मुझे इस कारण से..'
मैं पोर्न स्टार रही तो क्या मुझे इस कारण से..'
Share:

बॉलीवुड की बोल्ड अदाकारा सनी लियोनी आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार हैं. लेकिन आज भी उनके पिछले करियर की चर्चा होती ही रहती है और अपने करियर की शुरुआत सनी द्वारा पॉर्न इंडस्ट्री से की गई थी. लेकिन इसमें जाने के लिए भी उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा था और वें इस दुनिया को कई सालों पहले ही अलविदा कह चुकी हैं. लेकिन आज भी उन्हें पोर्न फिल्मों को लेकर विवादों का सामना करना पड़ता हैं. 

जब अदाकारा पोर्न छोड़कर भारत आई, तो एक एडल्ट स्टार का आना किसी को रास नहीं आया. हालांकि फिर भी वें लोगों से लड़ने की लगातार कोशिश करती रहीं और उन्होंने कभी भी हिम्मत नहीं हारी. सनी ने बॉलीवुड में फिल्म 'जिस्म-2' से डेब्यू किया. 
 
आपको जानकारी के लिए बता दें कि सनी लियोनी द्वारा कहा गया हैं कि "मैं ज्यादातर बाहर नहीं जाती और ना ही मैं पार्टी करती हूं और इसलिए मेरा फ्रेंड सर्कल भी बेहद  लिमिटेड है. जबकि मैंने अपने दोस्तों के साथ मिलकर यहां एक खास जगह बना ली है और मुझे नहीं पता कि मेरे पिछले प्रोफेशन की वजह से मुझे आज भी जज किया जाता है या कि नहीं. इन सब बातों के बीच सनी कहती हैं कि मैं तब भी खुश थी और आज भी खुश हूं. जल्द ही सनी लियोन बॉलीवुड फिल्म में नजर आएगी. 

 

आमिर की फिल्म में नजर आएगा 19 साल का यह लड़का, दिया ऐसा रिएक्शन

'संजू' को याद कर भावुक हुए विक्की कौशल, लिखा कुछ ऐसा

अपनी दोस्त के बेबी शावर में पहुंची कैटरीना कैफ, शेयर की फोटो

कुछ इस हाल में दिखीं करीना, यूजर्स बोले- आप भी जायरा वसीम की तरह...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -