अपनी दोस्त के बेबी शावर में पहुंची कैटरीना कैफ, शेयर की फोटो
अपनी दोस्त के बेबी शावर में पहुंची कैटरीना कैफ, शेयर की फोटो
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ हाल ही में अपनी मैनेजर की बेबी शॉवर पार्टी में पहुंची. अपनी फिल्मों से थोड़ा ब्रेक लेकर वो अपने दोस्तों के साथ एन्जॉय कर रही हैं. बेबी शावर की तस्वीर कटरीना कैफ ने शेयर की है जिसे आप यहां देख सकते हैं. कहा जा सकता है कि उन्होंने इस पार्टी में काफी मस्ती की और खूब एन्जॉय किया. आइये आपको बता दें उनकी ये तस्वीर. 

इस पार्टी में उन्होंने खूब मस्ती की, इससे साबित होता है कि ऐक्ट्रेस अपने साथ में काम करने वाले लोगों के लिए समय निकाल लेती हैं. कटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने मैनेजर के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘Baby shower ️yeyyyyyyyy on the way @prarthanaajmani'. यहां देखें तस्वीर. 

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कटरीना कैफ ने अपने मैनेजर को गले लगाया हुआ है. तस्वीर में कटरीना कैफ कम मेकअप और खुले बालों में खूबसूरत दिख रही हैं. वहीं, कटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार होंगे. इसके पहले कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ 'भारत' में नज़र आई थी जिसमें उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था. अब वो अपनी अगली फिल्मों के लिए तैयार हैं. 

 

अर्जुन संग रिलेशन पर मलाइका के बेटे का ऐसा था रिएक्शन

तो ये एक्टर निभाने वाले हैं Coolie no. 1 में होशियारचंद का किरदार

'शहर की लड़की' में एक बार फिर दिखेंगे सुनील-रवीना!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -