आमिर की फिल्म में नजर आएगा 19 साल का यह लड़का, दिया ऐसा रिएक्शन
आमिर की फिल्म में नजर आएगा 19 साल का यह लड़का, दिया ऐसा रिएक्शन
Share:

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान द्वारा  अपने जन्मदिन पर अपनी अगली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का ऐलान किया गया था और आमिर खान के साथ इस फिल्म में अभिनेत्री करीना कपूर भी नजर आने वाली है. जबकि फिल्म में एक और एक्टर की एंट्री अब हुई है. मिल रही खबरों के मुताबिक फिल्म में आमिर के साथ 'गली बॉय' एक्टर विवेक गर्ग नजर आने वाले हैं.

आपको इस बात से अवगत करा दें कि विवेेक 'गली बॉय' और 'एबीसीडी 2' में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुके चुके हैं. महज 19 साल के विवेक हरियाणा के रहने वाले हैं और उन्होंने अभिनेता रणवीर सिंह और वरुण धवन के साथ काम कर इंडस्ट्री में खुद को साबित किया हैं. जबकि आमिर संग आगामी फिल्म में काम करने को लेकर विवेक कहते हैं कि सपना सच होने जैसा हुआ है. फिल्मों में लक आजमाने से पहले विवेक टीवी की दुनिया में भी वें हाथ आजमा चुके हैं.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेता आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' 1994 की हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' का रीमेक है. 'फॉरेस्ट गम्प' को उन दिनों काफी पसंद किया गया था और आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' साल 2020 में बड़े पर्दे पर दस्तक देती हुई नजर आएगी. वहीं इस फिल्म में आमिर एक सिख की भूमिका में नजर आने वाले हैं. जो कि उनके किरदार के नाम से भी जाहिर होता है. 

'संजू' को याद कर भावुक हुए विक्की कौशल, लिखा कुछ ऐसा

टीम इंडिया की भगवा जर्सी पर कमेंट कर फंस गई हुमा कुरैशी

कभी लाइमलाइट में नहीं आती जूही की जान्हवी, फोटो में पहचानना मुश्किल

जायरा के बॉलीवुड छोड़ने से शॉक्ड हुई रवीना, कहा- उल्टे रास्तों पर चलने वाली..'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -