कुछ इस हाल में दिखीं करीना, यूजर्स बोले- आप भी जायरा वसीम की तरह...'
कुछ इस हाल में दिखीं करीना, यूजर्स बोले- आप भी जायरा वसीम की तरह...'
Share:

लंबी जंग के बाद कैंसर पर जीत पाकर भारत लौटे अभिनेता इरफान खान एक बार फिर से धमाकेदार वापसी के लिए तैयार है. क्योंकि अब उनकी आगामी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग अभी लंदन में पूरे जोर शोर के साथ जारी है. जबकि लगभग 1 साल बाद लंदन से न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज करवाने के बाद इरफान खान इन दिनों इरफान अपनी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर भी होगी. 

आपको जानकारी के लिए इस ख़ास बात से अवगत करा दें कि करीना इस फिल्म में पुलिसकर्मी की भूमिका में नजर आएंगी. जबकि, इस फिल्म में उनके लुक की एक तस्वीर सामने आई है, जो कि सोशल मीडिया पर वायरल की जा रही है. इस पर उन्हें ट्रोल भी किया गया है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर...

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श द्वारा रविवार को करीना के इस लुक को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया था, जिसके बाद लोगों ने करीना को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. करीना की इस तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा कि-आप भी जयरा वसीम की तरह रिटायर हो जाइए, तो किसी ने करीना को आंटी कहा है. बता दें, हाल ही में न्यूज एजेंसी पीटीआई से बीतचीत में करीना कपूर ने कहा कि उन्होंने फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में काम करने की हामी इसलिए भरी क्योंकि वह इरफान खान के साथ काम करना चाहती थी. 

तो ये एक्टर निभाने वाले हैं Coolie no. 1 में होशियारचंद का किरदार

सौंदर्या रजनीकांत ने डिलीट की बेटे के साथ तस्वीरें, ये है वजह

हवा में धुंआ उड़ाते नजर आए बिपाशा के पति, तो एक्ट्रेस ने किया जोरदार कमेंट

एयरफोर्स अफसर का रोल निभाएंगे इमरान हाश्मी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -