तैमूर से कई ज्यादा क्यूट हैं सनी लियोने के दोनों बेटे, वायरल हुई तस्वीरें
तैमूर से कई ज्यादा क्यूट हैं सनी लियोने के दोनों बेटे, वायरल हुई तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व पोर्न स्टार सनी लियोनी आए दिन अपने हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर तहलका मचा देती हैं. सनी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वो हर थोड़े दिन में अपने कोई ना कोई फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. कई बार तो सनी अपने बच्चों की भी तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं. आपको बता दें सनी के तीन बच्चे हैं जिसमें से उनकी बेटी निशा को गोद लिया है और दोनों बेटे सेरोगेसी से पैदा हुए हैं.

हाल ही में सनी अपने दोनों बेटों के साथ एयरपोर्ट पर नजर आई और इस दौरान मीडिया ने उनके क्यूट बेटों की तस्वीरें अपने कैमरे में कैद कर ली जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. सनी के बेटों का नाम बेटे अशर और नोआह है जिनका जन्म सेरोगेसी के जरिए हुआ है. दोनों जुड़वाँ बच्चे हैं जो क्यूटनेस के मामले में सबसे आगे हैं.

तस्वीरों में आप देख सकते हैं एक बेटे को सनी ने अपनी गोद में लिया हुआ है और दूसरे बेटे को उनकी नैनी ने पकड़ा हुआ है. सनी अपने दोनों बेटो के साथ बहुत खुश नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर तो सनी के दोनों बेटों को तैमूर से कम्पेयर किया जा रहा है. हर कोई उनके क्यूट बेटों की खूब तारीफ कर रहा है. वहीं सनी के वर्कफ़्रंट की बात करे तो जल्द ही सनी फिल्म टीना और लोलो में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में सनी के साथ करिश्मा तन्ना नजर आएंगी.

सनी लियॉन के फैन हुए कार्तिक, करने लगे ऐसी हरकत

डब्बू रत्नानी के कैलेंडर फोटोशूट में ब्रालेस नजर आई सनी लियोनी, वायरल हुई तस्वीर

'चार बोतल वोडका' के बाद फिर जमने वाली है हनी-सनी की जोड़ी, इस रूप में दिखेंगी लियॉन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -