सनी लियॉन के फैन हुए कार्तिक, करने लगे ऐसी हरकत
सनी लियॉन के फैन हुए कार्तिक, करने लगे ऐसी हरकत
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियॉन पहले ही सुर्खियों में बनी हुई है. इसी के साथ कुछ ऐसे काम भी करती रहती हैं जिससे वो चर्चा का विषय बनी ही रहती हैं. ऐसे में हम बात कर रहे हैं  बॉलीवुड के फेमस फोटोग्राफर डब्बू रतनानी की जो बॉलीवुड के सितारों की एक से एक बढियाँ फोटो क्लिक करते हैं ताकिन उनका कैलेंडर बना रहे. ऐसे ही सनी लियॉन ने भी करवाया था. वहीं बात करें एक्टर कार्तिक आर्यन की तो उन्होंने डब्बू के लिए फोटोशूट कराया है और उनके कैलेंडर में नजर आ रहे हैं. इस कैलेंडर को हाल ही में लॉन्च किया गया है, और कार्तिक बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियॉन के साथ जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

डब्बू रतनानी के कैलेंडर लॉन्च के मौके पर कार्तिक आर्यन सनी लियोन के साथ भरपूर मस्ती करते नजर आए. कार्तिक आर्यन ने सनी लियोन की फोटो लेकर तस्वीर भी खिंचवाई और सनी लियॉन ने भी कुछ ऐसा ही किया. दोनों एक दूसरे के साथ काफी मस्त दिखाई दे रहे हैं. दोनों की ये फोटो काफी वायरल हो रही हैं. कैलेंडर लॉन्च के मौके पर कार्तिक आर्यन और सनी लियोन के अलावा विद्या बालन, टाइगर श्रॉफ और रेखा जैसे दिग्गज भी नजर आए. लेकिन कार्तिक आर्यन और सनी लियोन अपनी अदाओं से सबका दिल जीतने में कामयाब रहे.

इसके अलावा बता दें, कि कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म 'लुका छिपी' में व्यस्त है जिसका ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है.  वहीं सनी लियॉन मलयालम सिनेमा में कदम रखने जा रही हैं. अब देखते हैं सनी की आने वाली फिल्म कितनी धूम मचाती है. 

डब्बू रत्नानी कैलेंडर फोटोशूट के लिए कियारा आडवाणी ने उतार दी अपनी ड्रेस

डब्बू रत्नानी कैलेंडर का टीज़र हुआ रिलीज़, बोल्ड लुक में नजर आए सभी सितारे

डब्बू रत्नानी के कैलेंडर फोटोशूट में ब्रालेस नजर आई सनी लियोनी, वायरल हुई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -