'चार बोतल वोडका' के बाद फिर जमने वाली है हनी-सनी की जोड़ी, इस रूप में दिखेंगी लियॉन
'चार बोतल वोडका' के बाद फिर जमने वाली है हनी-सनी की जोड़ी, इस रूप में दिखेंगी लियॉन
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सनी लियॉन का हर कोई फैन है और हर कोई उन्हें फिल्मों में देखना चाहता है. सनी फिल्मों में एक्टिंग से ज्यादा अपने आइटम नंबर की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. उनके कई आइटम नंबर सुपरहिट भी रहे हैं. आपको याद होगा  साल 2014 में रैपर और सिंगर हनी सिंह के साथ आया उनका गाना 'चार बोतल वोदका' काफी हिट हुआ था. तभी से सनी बॉलीवुड में और भी ज्यादा हिट हो गई. इसी बीच ऐसी ही एक और खबर आ रही है.  

खबर सुनकर आपको भी मज़ा आने वाला है क्योंकि सनी लियोनी और हनी सिंह की जोड़ी एक बार फिर से पर्दे पर धमाल मचाने के लिए आ रही है. खबरों की मानें तो दोनों जल्द ही आने वाली बॉलीवुड कॉमेडी फिल्म 'झूठा कहीं का' के एक आइटम नंबर में नजर आएंगे. इतना ही नहीं गाने की शूटिंग भी जोरों से चल रही है. बताया जा रहा है कि गाने की शूटिंग थाइलैंड में चल रही है. खबरों की मानें तो सनी लियोनी और हनी सिंह के इस आइटम नंबर में नर्सरी क्लास की मशहूर कविता 'मछली जल की रानी है' के आधार पर रैप सुनने को मिलेगा.

बात करें सनी लियोनी और हनी सिंह के पिछले गाने 'चार बोतल वोदका' की तो यह गाना साल 2014 आई फिल्म रागिनी एमएमएस 2 का था. दर्शकों और सनी लियोनी के फैंस ने इस गाने को काफी पसंद भी किया था. सनी लियोनी का यह गाना इतना हिट रहा कि इसके बाद उन्हें कई फिल्मों में आइटम नंबर करने के ऑफर मिले.  

इस एक्टर की माँ ने कहा दुनिया को अलविदा, रो रो कर ऐसी हुई हालत

Gully Boy Song : 'दुरी' में 'मज़बूरी' बयान कर रहे रणवीर सिंह, नए गाने की है ये खास बात

भारत की इस जगह नहीं जा सकते प्रियंका के पति, गुस्से से लाल हो सकती है एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -