छक्के छुड़ाने के लिए तैयार हुई सनी लियोन, इस हॉरर फिल्म को किया साइन
छक्के छुड़ाने के लिए तैयार हुई सनी लियोन, इस हॉरर फिल्म को किया साइन
Share:

फ़िलहाल बॉलीवुड में इन दिनों हॉरर कॉमेडी का रंग छाया हुआ है, जहां पहले 'स्त्री' में श्रृद्धा कपूर और 'गोलमाल अगेन' में परिणीति चोपड़ा ने लोगों के पसीने छुड़ाए थे, तो वहीं अब आगामी फिल्म में लीड एक्ट्रेस के किरदार में सनी लियोने नजर आने वाले है और वे भी भूत बनकर सबके छक्के छुड़ाने जा रही हैं. 

बता दें कि अब हाल ही में एक और हॉरर कॉमेडी फिल्म की जानकारी मिली है और इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर सनी लियोनी की एंट्री भी हो चुकी है. कहा अजा रहा है कि एक्ट्रेस सनी के लिए यह फिल्म दोहरे तरीके से खास होने वाली है क्योंकि इस फिल्म में वह पहली बार लीड एक्ट्रेस के रूप में देखे जाएगी. जबकि दूसरी खुशी की बात यह रहेगी कि पहली बार उनका किरदार डरावना यानी भूतिया रहेगा. 

बताया जा रहा है कि मेकर्स ने इस फिल्म का नाम 'कोका कोला' रखना तय किया है. प्रोड्यूसर महिंद्रा धारीवाल ने हाल ही में मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में खा था कि उनका आगामी प्रोजेक्ट हॉरर कॉमेडी रहेगी. वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़, निर्माता ने कहा कि सनी लियोनी को इस हॉरर कॉमेडी फिल्म के लिए साइन कर लिया गया है और मुझे लगता है कि यह सही वक्त है इस जौनर को एक्सप्लोर करने का. क्योंकि दर्शक ऐसी फिल्मों को देखना पसंद कर रहे हैं. खबर है कि जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू की जाएगी. 

Cannes 2019 : दीपिका ने शुरू कांस की तैयारी, तस्वीरें आई सामने

गर्लफ्रेंड को छोड़ने के बाद इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करने वाले हैं विक्की कौशल

अक्षय-शिल्पा के बिना सोता नहीं था यह फेमस स्टार, पिता ने किया खुलासा

अपने नए गाने पर जमकर झूमी नेहा, शेयर किया सेक्सी VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -