अपने नए गाने पर जमकर झूमी नेहा, शेयर किया सेक्सी VIDEO
अपने नए गाने पर जमकर झूमी नेहा, शेयर किया सेक्सी VIDEO
Share:

हिंदी सिनेमा की भड़ ही क्यूट और बबली सिंगर नेहा कक्कड़ सिर्फ अच्छी गाती ही नहीं है, बल्कि वे अपने ठुमकों से भी फैंस को दीवाना बनाने का काम करती हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि नेहा ने अपना एक नया वीडियो भी अब हाल ही में इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वो पंजाबी सॉन्ग हौले-हौले पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

बता दें कि नेहा के इस वीडियो को अब तक 35 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं और नेहा  ब्लैक और ग्रीन कलर के स्पोर्टी लुक में देखी जा सकती है. आपको यह भी बता दें कि नेहा कक्कड़ ने पंजाबी सिंगर गैरी सिंधू के साथ मिलकर फिर से इस पंजाबी सॉन्ग को अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म 'दे दे प्यार दे' के लिए गाया है और इस फिल्म में इस गाने को डांस नंबर के तौर पर जगह मिली है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अजय देवगन, रकुल प्रीत और तब्बू इसमें अहम किरदार में नजर आएँगे. 

गौरतलब है कि बीते दिनों नेहा कक्कड़ अपने ब्रेकअप के कारण काफी डिप्रेशन में थी, लेकिन उन्होंने बड़ी तेजी से खुद को रिकवर किया है और एक बार फिर लाइफ को स्मूद उन्होंने कर लिया है. सिंगर नेहा लगातार अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर इस तरह से जुड़ी रहती हैं. वहीं वे आए दिन अपने भाई टोनी कक्कड़ के साथ टिक टॉक और इंस्टग्राम पर मस्ती भरे वीडियो भी डालती है. 

'सड़क 2' में कुछ ऐसा होगा आलिया का किरदार, कहानी आई सामने

UN की मसूद अजहर पर सर्जिकल स्ट्राइक, अनुपम खेर ने दी PM को बधाई

बॉलीवुड की वो मश्हूर हस्ती जिसे घर आकर दिया था 'ऑस्कर'

पहले पोस्टर साथ वरुण धवन ने बताया कब रिलीज़ होगी 'कुली न. 1'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -