अक्षय-शिल्पा के बिना सोता नहीं था यह फेमस स्टार, पिता ने किया खुलासा

अक्षय-शिल्पा के बिना सोता नहीं था यह फेमस स्टार, पिता ने किया खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की आगामी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 जल्द पर्दे पर रिलीज होने जा रही है और ऐसे में फिल्म के प्रमोशन पर पूरी स्टार कास्ट इन दिनों जुटी हुई है. वहीं इसी बीच कपिल शर्मा के शो में जैकी श्रॉफ ने खुलासा करते हुए कहा है कि टाइगर के बचपन ने उनके सोने के लिए वे अक्षयकुमार-शिल्पा शेट्टी की फिल्म का गाना चला देते थे. 

हाल ही में कपिल शर्मा के शो में पहुंचे जैकी श्रॉफ ने अपने बेटे को लेकर कहा कि बचपन में टाइगर तब तक सोता नहीं जब तक वह सुपरस्टार अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी की फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी का गाना चुरा के दिल मेरा नहीं सुन लेता था. वहीं जब कपिल ने जैकी से पूछा कि बचपन में तो चुरा के दिल मेरा टाइगर के लिए लोरी हुआ करती थी लेकिन अब वह किस गाने को सुनकर सोते हैं. 

कपिल के इस सवाल पर अभिनेता ने कहा कि अब वह जिम से काफी थक जाता है तो ऐसे में उसको सोने के लिए गाने की जरुरत नहीं रहती है. हालांकि जैकी ने यह भी बताया कि एक समय ऐसा जरुर था कि जब टाइगर मोहम्मद रफी और किशोर कुमार के गाने मन को शांत करने के लिए सुनता था. आपको जानकारी के लिए बता दें कि टाइगर श्रॉफ की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 10 मई को पर्दे पर रिलीज होगी और इस फिल्म में टाइगर के अलावा अनन्या पांडे और तारा सुतारिया लीड रोल में नजर आएगी. ख़ास बात यह है कि ये दोनों ही अभिनेत्री इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है. 

ट्रेलर से पहले सामने आया अर्जुन कपूर की फिल्म का नया पोस्टर

VIDEO : अपने जन्मदिन पर बेहद दुखी था यह मश्हूर अभिनेता, इन्होने दिया साथ

'सड़क 2' में कुछ ऐसा होगा आलिया का किरदार, कहानी आई सामने

कपिल देव ने रणवीर सिंह पर जताया भरोसा, लेकिन इस काम का नहीं मिला मौका