बॉलीवुड में इंटिमेट सीन शूट करते वक्त सनी को होती थी ये परेशानी

बॉलीवुड में इंटिमेट सीन शूट करते वक्त सनी को होती थी ये परेशानी

बॉलीवुड में अपने दमदार अंदाज के लिए जानी जाने वाली सनी लियोनी ने हाल ही में कुछ ऐसा बताया है जिसे जानने के बाद आपको हैरत होगी. जी दरअसल हाल ही में सनी ने बताया कि ''जब वह बॉलीवुड फिल्मों में इंटीमेट सीन्स की शूटिंग करती हैं तो वह बिल्कुल भी कंफर्टेबल नहीं रहती हैं.'' एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत के दौरान सनी ने कहा, ''बॉलीवुड में जब इंटीमेट सीन्स की शूटिंग होती है तो आपके चारों तरफ 50-100 लोग होते हैं जो कुछ नहीं करते बस चाय पीते हुए आपको घूरते हैं.'' इसी के साथ आगे सनी ने सलमान खान और शाहरुख खान को लेकर भी बात की.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

उन्होंने कहा कि, ''शाहरुख की पर्सनैलिटी काफी चार्मिंग है और सलमान बहुत उदार हैं.'' आप सभी जानते ही होंगे सनी लियोनी कुछ दिनों पहले ही भारत से यूएस गई हैं और उन्होंने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी. जी दरअसल बीते दिनों सनी ने बच्चों के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा था, 'जब आपकी जिंदगी में बच्चे होते हैं तो आपकी प्राथमिकता बदल जाती हैं. मैं और डेनियल अपने बच्चों को लेकर वहां आ गए हैं जहां हमारे बच्चे कोरोना वायरस से सुरक्षित रहें और वो है हमारा घर लॉस एंजेलिस. मुझे पता है मेरी मां भी यही करतीं.'

इसी के साथ ही बीते दिनों ही सनी ने पति डैनियल वेबर के साथ एक प्रैंक किया था. उस वीडियो में सनी ने टेप की मदद से अपनी ऊंगली पीछे की ओर चिपका ली थी और लाल रंग के वॉटर कलर को केले के एक पीस पर गिरा दिया था. इसी के साथ ही अपनी ऊंगली पर भी डाल लिया था. वहीँ इसके साथ ही उन्होंने हाथ में चाकू पकड़ा और डरते हुए डैनियल को आवाज लगा दी. उसके बाद ऐसा लग रहा था जैसे सनी की ऊंगली सच में कट गई है. वहीँ यह दृश्य देखने के बाद डैनियल के होश उड़ गए और उन्हें समझ नहीं आता है कि वह अब क्या करें. ऐसे में बाद में सनी हंसने लगती हैं और डैनियल समझ जाते हैं कि यह एक प्रैंक है.

वाजिद के निधन से सदमे में हैं प्रीति जिंटा और अदनान सामी

वाजिद खान का दुखद निधन, कोरोना संकट में एक और मौत !

कभी आधे बूब्स तो कभी आधे बम दिखाकर कहर ढा रही यह मॉडल