वाजिद के निधन से सदमे में हैं प्रीति जिंटा और अदनान सामी

वाजिद के निधन से सदमे में हैं प्रीति जिंटा और अदनान सामी

बॉलीवुड के फेमस संगीतकार वाजिद खान का 42 साल की उम्र में रविवार रात निधन हो गया है. वहीँ मिली जानकारी के मुताबिक वाजिद को मुंबई के चेम्बूर स्थित अस्पताल में किडनी की गंभीर समस्या के चलते एडमिट किया गया था. इसी के साथ किडनी के इलाज के दौरान उनका टेस्ट किया गया तो उनकी रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव आया था. वहीँ सिंगर संगीतकार वाजिद खान के निधन की दुखद खबर से बॉलीवुड में एक बार फिर से शोक की लहर छा गई है और हर कोई अब सदमे में है. इसी के साथ सोशल मीडिया पर सोनू निगम ने अपने भाई को याद किया, वहीँ सलीम मर्चेंट ने भी निराशा जताई है. वहीँ प्रीति जिंटा और अदनान सामी वाजिद खान के निधन से सदमें हैं.

 

जी दरअसल हाल ही में अदनान सामी ने वाजिद खान के निधन पर शोक जताते हुए ट्वीट किया है कि, ''मैं हैरान हूँ!! मैंने एक प्यारे भाई वाजिद को खो दिया है! मैं इस दुखद समाचार को सहन नहीं कर पा रहा हूं...क्योंकि उनके अंदर एक खूबसूरत आत्मा थी.''

 

इसी के साथ प्रीति जिंटा ने वाजिद खान के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मैं उन्हें अपना भाई कहती थी. वे बेहद प्रतिभाशाली होने के अलावा बहुत जेंटल और अच्छे थे. मेरा दिल टूट गया है कि मुझे वाजिद खान को प्यारा वाला गुडबाय कहने का मौका भी नहीं मिला. मैं आपको और हमारे जैम सैशन को हमेशा याद करूंगी. जब तक कि हम फिर से मिलेंगे #RIP' इसी तरह से कई लोगों ने ट्वीट कर वाजिद के बारे में बातें लिखी है.

वाजिद खान का दुखद निधन, कोरोना संकट में एक और मौत !

कभी आधे बूब्स तो कभी आधे बम दिखाकर कहर ढा रही यह मॉडल

हर तरफ से इस मॉडल ने बम के दिए पॉज, फैंस बोले और दो और दो