पानी में साउथ की सनी लियोनी ने बिखेरे ऐसे जलवे, देखकर छूटे फैंस के पसीने
पानी में साउथ की सनी लियोनी ने बिखेरे ऐसे जलवे, देखकर छूटे फैंस के पसीने
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 के घर में मस्ती और तमाशे करने वाली अर्चना गौतम आज दर्शकों की पसंदीदा बन चुकी हैं। अर्चना गौतम को कई लोग एक पॉलिटिशियन के तौर पर जानते हैं मगर एक वक़्त ऐसा भी था जब वह बेहद ग्लैमरस अभिनेत्री हुआ करती थीं। अर्चना फिल्मों से लेकर म्यूजिक वीडियो में काम कर चुकी हैं। ऐसा ही एक वीडियो 'हाल ए दिल' गाने का था।

वर्ष 2018 में अर्चना गौतम को इस गाने के वीडियो में देखा गया था। 'हाल ए दिल (बेबी डोन्ट हर्ट मी)' नाम के इस गाने को गायिका अपेक्षा दांडेकर ने गाया था। फरहान अख्तर की पत्नी शिबानी एवं वीजे अनुषा दांडेकर की छोटी बहन अपेक्षा का ये गाना उस वक़्त ठीकठाक लोकप्रिय हुआ था। गाने के वीडियो में अर्चना गौतम को सेंशुअल अंदाज में देखा गया था। वीडियो में अर्चना गौतम के साथ अभिनेता परवीन मार्क थे। दोनों को पानी में सेंशुअल डांस करते एवं बेडरूम में रोमांस करते हुए देखा गया था। वीडियो में अर्चना की कॉस्टयूम भी देखने लायक थीं। इनमें से एक में उन्हें डायमंड से लदे हुए देखा गया था। यहां वो बाथटब में बैठी थीं। दूसरा उन्हें ब्लैक ऑउटफिट में देखा गया था, जिसमें बड़े कट्स थे। इसके अतिरिक्त ब्लैक सी थ्रू ड्रेस पहने वह सेंशुअल डांस करती नजर आई थीं। डायरेक्टर अपूर्व लाखिया ने इस वीडियो का निर्देशन किया था।

अर्चना गौतम ने अपने अभिनय करियर का आरम्भ वर्ष 2015 में किया था। इससे पहले उन्होंने मॉडलिंग एवं विज्ञापनों की दुनिया में नाम कमाया था। अर्चना ने 2014 में मिस यूपी का टाइटल जीता था। 2018 में उन्होंने मिस बिकिनी इंडिया, मोस्ट टैलेंट जैसे पेजेंट को जीता था। उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती थी। दूसरी बार अर्चना को फिल्म हसीना पार्कर में देखा गया था। वही बात यदि म्यूजिक वीडियो की करें तो अर्चना गौतम, हाल ए दिल के अतिरिक्त बेइंतेहा, सांस, डाइनमाइट और नशा अधिक नाम के गानों के वीडियो में दिखाई दे चुकी हैं। 

शहनाज गिल के नए फोटोशूट ने खींचा लोगों का ध्यान

ख़बरों में छाया इस मशहूर कपल का फोटोशूट

ब्लैक साड़ी पहन तेजस्वी प्रकाश ने ढाया कहर, कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -