घोड़े के साथ ये क्या कर रही हैं सनी लियोनी, वीडियो हुआ वायरल
Share:

बॉलीवुड की सबसे ज्यादा हॉट एक्ट्रेस कही जाने वाली सनी लियोनी ने बॉलीवुड में तो अपनी हॉट अदाओं के साथ-साथ बेहतरीन एक्टिंग से सभी को कायल कर दिया. बॉलीवुड के बाद अब सनी साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी अपने जलवे बिखेरने को तैयार है. जी हाँ... सनी जल्द ही साउथ सिनेमा में डेब्यू करने वाली है. वो अपनी पहली तमिल फिल्म 'वीरमादेवी' से तमिल इंडस्ट्री में एंट्री लेंगी. सनी अपने तमिल डेब्यू के कारण काफी ज्यादा खुश और एक्साइटेड नजर आ रही हैं.

 

वीरमादेवी फिल्म में सनी लियोनी का पहली बार एक अलग ही अवतार नजर आने वाला है. जी हाँ... इस फिल्म में वो एक योद्धा के रूप में नजर आएंगी. सनी अपने इस किरदार में जान डालने के लिए सनी खूब मेहनत कर रहे हैं. सनी योद्धा के किरदार में पूर्ण रूप से ढलने के लिए जमकर तैयारियों में जुटी हुई है. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सनी घुड़सवारी करती हुई नजर आ रही है.

जी हाँ... सनी एक ताकतवर योद्धा की तरह ही घुड़सवारी कर रही है. उनके इस अंदाज़ को फैंस खूब पसंद कर रहे है. पहली बार सनी का ऐसा लुक देखने को मिल रहा है. सनी ने हॉर्स राइडिंग लॉस एंजेलिस में सीखी है. इसके बाद उन्होंने भारत में भी इसकी क्लासेस ली है. इस फिल्म में सनी सारे स्टंट्स भी खुद ही परफॉर्म कर रही है. अब तो बस सनी के फैंस को उनकी इस फिल्म के आने का ही बेसब्री से इंतजार रहेगा.

साड़ी पहनकर अपना बोल्ड अवतार दिखती नजर आई ये 'सेक्सी भाभी'

'सेक्सी भाभी' बनकर मोनालिसा ने फिर अपनी बोल्ड अदाओं से सभी को किया मदहोश

इस एक्ट्रेस को कल्लू ने धोखे से हर जगह किया किस, बोल्ड सीन भी करवाए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -