इस फिल्म को करने से पहले सनी लियोनी ने की थी एक्टर के HIV टेस्ट की मांग
इस फिल्म को करने से पहले सनी लियोनी ने की थी एक्टर के HIV टेस्ट की मांग
Share:

अडल्ट फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा रह चुकीं सनी लियोनी का आज जन्मदिन है। सनी लियोनी का जन्म 13 मई 1981 में हुआ था और आज वह अपना 41वां जन्मदिन मना रहीं हैं। हालाँकि उन्हें देखकर आप यह कह नहीं सकते कि वह 41 साल की है। सनी लियोनी ने अपने करियर में कई हिट फ़िल्में दी हैं जो आपने देखी ही होंगी। सनी लियोनी ने करीब 50 से ज्यादा एडल्ट फिल्मों में काम किया है और सनी लियोनी के पति डेनियल वीबर ही उनका काम संभालते हैं। जिस समय सनी ने बॉलीवुड में एंट्री की थी तो उन्होंने डायरेक्टर मोहित सूरी से 6 करोड़ रुपए की मांग की थी।

जी हाँ, इसी के साथ एक इंटरव्यू में सनी लियोनी ने बताया था कि उन्होंने खुद अपने माता-पिता के सामने कहा था कि मैं अडल्ट स्टार बनना चाहती हूं। हालाँकि किन्ही कारणों से सनी लियोनी अडल्ट स्टार के तौर पर मशहूर हुईं लेकिन सनी का हमेशा से नर्स बनने का सपना था। जी दरअसल बचपन से सनी नर्स बनकर गरीब मरीजों का इलाज करने का सपना देखती थीं। आप सभी को बता दें कि बॉलीवुड में सनी लियोनी फिल्म 'जिस्म 2' से डेब्यू किया था।

जी हाँ और इस फिल्म को महेश भट्ट ने डायरेक्ट किया था। कहा जाता है कि 'जिस्म 2' करने के लिए सनी लियोनी ने अपने को-स्टार के एचआईवी टेस्ट की मांग की थी और वह बॉलीवुड की पहली एक्ट्रेस थीं जिन्होंने अपने को-स्टार के एचआईवी टेस्ट की मांग की थी। बहुत कम लोग जानते हैं कि सनी ने अपनी पहली जॉब 19 साल की उम्र में शुरू कर दी थी। जी दरअसल पॉकेट मनी के लिए उन्होंने एक जर्मन बेकरी में वेट्रेस का काम किया था। सनी लियोनी पहली बार रियलिटी शो 'बिग बॉस' में नजर आईं थीं और इस शो के बाद वह कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकीं हैं।

शिल्पा शेट्टी ने तोडा फैंस का दिल, कहा अलविदा

13 मई को रिलीज होगा आश्रम 3 का ट्रेलर, रिलीज हुआ धमाकेदार टीजर

'तम्बाकू बिकता है, इसलिए इसका विज्ञापन होता है', गुटखा कंट्रोवर्सी पर सुनील शेट्टी का बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -