13 मई को रिलीज होगा आश्रम 3 का ट्रेलर, रिलीज हुआ धमाकेदार टीजर
13 मई को रिलीज होगा आश्रम 3 का ट्रेलर, रिलीज हुआ धमाकेदार टीजर
Share:

अभिनेता बॉबी देओल (Bobby Deol) एक बार फिर निराला बाबा बनकर आने वाले हैं। जी दरअसल उनकी मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ‘आश्रम 3’ एक फिर से धमाल मचाने आ रही है। मिली जानकारी के तहत काशीपुर वाले बाबा का दरबार एक बार फिर से उनके दर्शकों के लिए खुलने जा रहा है। जी दरअसल चर्चित वेब सीरीज आश्रम 3 का टीजर (Ashram 3 Teaser Out) रिलीज हो चुका है। यह टीजर 1 मिनट 11 सेकेंड का है और इस टीजर में बॉबी देओल बाबा के चोले में अपने आश्रम में लोगों को दर्शन देते दिखाई देते नजर आ रहे हैं। इसी के साथ ही, आश्रम में श्रद्धालुओं उनके नाम के नारे लगा रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

आप देख सकते हैं इस टीजर में जहां बाबा निराला के भक्ति में लीन श्रद्धालु नजर आ रहे हैं वहीं टीजर के आखिर में एक ऐसा डायलॉग बोला गया है जो पूरे वीडियो की जान है। जी दरअसल यह डायलॉग है- ‘एक बार जो आश्रम आ गया ना, तो कोई यू टर्न तो ना है।’ जी दरअसल इस वेब सीरीज में बाबा निराला का किरदार निभाने वाले बॉबी देओल ने खुद इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है। आप देख सकते हैं उन्होंने एक छोटे से वीडियो के जरिए सीरीज की पहली झलक लोगों तक पहुंचा दी है। इस वीडियो में केवल 3 लिखा हुआ नजर आ रहा है। इसी के साथ ही, आग की लपटें भी दिख रही हैं।

वैसे ‘आश्रम 3’ का टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर इसको जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है और फैंस जल्द से जल्द इसे देखना चाहते हैं। वैसे इसके साथ वेब सीरीज के ट्रेलर की डेट का ऐलान भी कर दिया गया है। मिली जानकारी के तहत ये ट्रेलर कल यानी 13 मई को रिलीज किया जाएगा।

'तम्बाकू बिकता है, इसलिए इसका विज्ञापन होता है', गुटखा कंट्रोवर्सी पर सुनील शेट्टी का बयान

क्या आलिया से हो गया है नीतू कपूर का झगड़ा! बहू का नाम सुनते ही गुस्से से तिलमिलाईं एक्ट्रेस, देंखे VIDEO

पहले प्यार की याद दिलाता है लाल सिंह चड्ढा का नया गाना 'मैं की करां'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -