'तम्बाकू बिकता है, इसलिए इसका विज्ञापन होता है', गुटखा कंट्रोवर्सी पर सुनील शेट्टी का बयान
'तम्बाकू बिकता है, इसलिए इसका विज्ञापन होता है', गुटखा कंट्रोवर्सी पर सुनील शेट्टी का बयान
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी इन दिनों अपने बयानों के चलते सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। कुछ समय पहले ही उन्हें गुटखा विज्ञापन के कारण ट्रोल होना पड़ा, हालाँकि इसका जवाब भी सुनील शेट्टी ने बहुत बेबाकी के साथ सोशल मीडिया पर दिया था। अब इन सभी के बीच एक इवेंट के दौरान उन्होंने गुटखा विज्ञापन को लेकर अपनी राय जाहिर की है। जी दरअसल कुछ समय पहले सुनील शेट्टी को एक यूजर ने टैग करते हुए गुटखा किंग कह दिया था। अब उसी को लेकर उन्होंने रियल स्टेट के इवेंट के दौरान मीडिया से इस पर बात की है।

इस दौरान सुनील शेट्टी ने मीडिया के सामने कहा, 'तम्बाकू बिकता है। इसलिए इसका विज्ञापन होता है। जिनको इसका इस्तेमाल नहीं करना वह दूर रहते हैं। मैं भी दूर ही रहा हूं। फिल्म इंडस्ट्री में और भी बहुत कुछ होता है। जिससे मैं खुद को दूर ही रखता हूं।' इसी के साथ उन्होंने आगे अपनी बात को रखते हुए कहा कि, 'मैं संत हूं। न मैं भगवान हूं। न ही संत हूं। बहुत सारी खामियां मुझमें भी हैं। इसलिए इन सब बातों पर कमेंट करना पसंद नहीं है मुझे।' इसी के साथ सुनील शेट्टी ने आगे कहा कि, 'मेरे नाम से किसी ने ट्वीट कर कहा था कि आप भारत देश को बिगाड़ रहे हो। बच्चों को गलत सिखा रहे हो। कैंसर इंडिया बना रहे हो तो क्योंकि उसने चश्मा पहन रखा था। मैंने उससे कहा था कि बेटा चश्मा बदल दे या नंबर बदल ले। क्योंकि बेटा तुझे दिखाई नहीं दे रहा है। उस पोस्टर पर मैं नहीं हूं।'

इसके अलावा सुनील शेट्टी ने यह भी कहा कि, 'सबकी अपनी सोच है। मेरा कहना एक सलाह ही था। मैं तो बहुत ज्यादा मीठा भी नहीं खाता। ज्यादा खाना भी नहीं खाता। इसका मतलब मैं सही और दूसरे गलत। वो मैं नहीं कह सकता हूं।' काम के बारे में बात करें तो जल्द ही वह कई धमाकेदार फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

'लैंड करा दे' मीम फेम विपिन साहू संग पैराग्लाइडिंग करती दिखीं आलिया, क्या है माजरा?

रिलीज हुआ अक्षय की फिल्म पृथ्वीराज चौहान का पहला गाना

लुइस वुइटन की पहली भारतीय एंबेसडर बनीं दीपिका पादुकोण, पति रणवीर को हुआ गर्व

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -