कबीर बेदी ने मांगा था सनी लियोनी से पर्सनल नंबर, फिर अभिनेत्री ने किया कुछ ऐसा
कबीर बेदी ने मांगा था सनी लियोनी से पर्सनल नंबर, फिर अभिनेत्री ने किया कुछ ऐसा
Share:

बॉलीवुड में अपनी खास जगह बना चुकी अभिनेत्री सनी लियोनी अपने काम के अलावा स्वभाव के चलते भी चर्चा में बनी रहती हैं. सनी सभी से बहुत शालीनता से बात करती हैं और लोग उनकी एक्टिंग और डांस के अलावा उनके नेचर के भी दीवाने हो जाते हैं. कमाल के सेंस ऑफ ह्यूमर वाली सनी ने हाल ही में डब्बू रत्नानी के इवेंट के दौरान कुछ ऐसा किया जिसे सुनकर हर एक फैन के चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी.

मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार हुआ यूं कि दिग्गज कलाकार कबीर बेदी ने डब्बू रत्नानी के कैलेंडर लॉन्च के दौरान सनी लियोनी से उनका कॉन्टैक्ट नंबर मांगा. सनी लियोनी ने अपना पर्सनल कॉन्टैक्ट नंबर देने की बजाए कबीर बेदी को अपने पति डेनियल वेबर का नंबर दे दिया. इस घटना को जिस भी फैन ने सुना वो खुद को हंसने से नहीं रोक पाया हैं. अब इस खबर में कितनी सच्चाई हैं इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अगर बात करें सनी लियोनी के वर्कफ्रंट की तो करणजीत कौर उर्फ सनी लियोनी के लिए साल 2019 काफी फीका रहा हैं. वो ज्यादातर छोटी फिल्मों में ही दिखाई दी हैं. कुछ फिल्मों में उन्होंने स्पेशल अपीयरेंस दिया और कुछ छोटी फिल्मों में उन्होंने किरदार किए जिन्हें कुछ खास तवज्जो नहीं मिली. साल 2019 में रिलीज हुई उनकी फिल्मों में झूठा कहीं का, अर्जुन पटियाला और रंगीला जैसी फिल्में शामिल हैं. इसके अलावा उन्होंने मधुरा राजा, वीरमादेवी और कोका कोला जैसी तमिल फिल्में भी की हैं. जहां तक बात हैं सनी के 2020 के प्रोजेक्ट्स की तो अभी तक उनके इस साल के किसी प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं हुई है. 

संजय मिश्रा की 'कामयाब' में शाहरुख़ खान की मौजूदगी पर आया ऑफिशियल जवाब

फिल्मफेयर में नामांकित न मिलने पर यामी गौतम के फैंस हुए नाराज, अब अभिनेत्री ने दिया जवाब

फिल्म 'तुम बिन' से प्रियांशु चटर्जी ने रातों रात कमाई थी शोहरत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -