फिल्म 'तुम बिन' से  प्रियांशु चटर्जी ने रातों रात कमाई थी शोहरत
फिल्म 'तुम बिन' से प्रियांशु चटर्जी ने रातों रात कमाई थी शोहरत
Share:

कहा जाता है की सिनेमा जगत की दुनिया चकाचौंध से भरी हुई है. इस दुनिया की गलियों में चलना भी उतना आसान नहीं होता हैं. इसलिए इन गलियों में हर कोई नहीं चल पाता और जो चल जाता है वो कहलाता है सुपरस्टार. आज हम एक ऐसे सितारे की बात कर रहे हैं जो इन गलियों में शुरुआत में तो बहुत अच्छे से चले, लेकिन बाद में उनका रास्ता रुक गया. जी हां, हम बात कर रहे हैं प्रियांशु चटर्जी की.

अभिनेता प्रियांशु चटर्जी को बहुत कम लोग उनके नाम से जानते होंगे, लेकिन उनकी शक्ल देखते ही सबको याद आ जाता है किसकी बात हो रही है. वर्ष 2001 में रिलीज हुई फिल्म तुम बिन से प्रियांशु चटर्जी रातों-रात स्टार बन गए थे. अखबारों की हेडिंग में प्रियांशु की पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ के किस्से काफी छपा करते थे, लेकिन इसके बाद उन्हें कभी किसी बड़ी फिल्म में नहीं देखा गया. फिल्म की कहानी और डायलॉग युवाओं की जुबान पर हुआ करते थे.

अभिनेता अनुभव सिन्हा की फिल्म तुम बिन 13 जुलाई 2001 को रिलीज हुई थी. फिल्म में प्रियांशु चटर्जी और सन्दली सिन्हा की केमिस्ट्री देखने को मिली थी. इस फिल्म की रिलीज के बाद एक इंटरव्यू में प्रियांशु ने बताया था कि उनकी लड़कियां बहुत ज्यादा फैन हो गई थीं. उन्होंने आगे बताया था, 'फिल्म की रिलीज के बाद मेरा ऑटो से निकलकर मॉल तक जाना मुश्किल हो गया था. मेरी फीमेल फैन्स मुझे छूने के लिए मेरे आस-पास ही रहती थीं.' खैर, फिल्म तुम बिन के बाद प्रियांशु, ऐश्वर्या राय के साथ फिल्म 'दिल का रिश्ता' में दिखाई दिए थे, लेकिन फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. इसके बाद मानो प्रियांशु के करियर पर ग्रहण सा लग गया. प्रियांशु कई अन्य फिल्मों में भी दिखाई दिए हैं, लेकिन दर्शकों ने उनकी फिल्में सिरे से खारिज कर दीं. अब वह फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो गए हैं और बता दें की प्रियांशु चटर्जी आज अपना 47वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं.

जल्द ही शुरू होगा बजरंगी भाईजान का USA टूर

तानाजी देखने के बाद ऋतिक रोशन हुए अजय देवगन के फैन

रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ने "बॉब बिस्वास" का पहला शेड्यूल किया पूरा; एक खुशमिज़ाज तस्वीर के साथ की घोषणा!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -