संजय मिश्रा की 'कामयाब' में शाहरुख़ खान की मौजूदगी पर आया ऑफिशियल जवाब
संजय मिश्रा की 'कामयाब' में शाहरुख़ खान की मौजूदगी पर आया ऑफिशियल जवाब
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता संजय मिश्रा की फिल्म 'कामयाब' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इसके साथ ही फिल्म का ट्रेलर लोगों को पसंद आ रहा है और शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस का नाम जुड़ने से इसकी अधिक चर्चा हो रही है। फिलहाल, ट्रेलर रिलीज होने के बाद से खबरें आ रही हैं और अटकलें लगाई जा रही हैं कि शाहरुख खान भी फिल्म में केमियो कर सकते हैं। इसके साथ ही इन सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए फिल्म के एक्टर संजय मिश्रा ने बताया कि शाहरुख खान फिल्म के साथ एक प्रजेंटर के तौर पर जुड़े हैं। 

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वो एक एक्टर के तौर पर फिल्म में मौजूद नहीं होंगे। वहीं अब साफ हो गया है कि शाहरुख खान फिल्म में दिखाई नहीं देने वाले है। ऐसे में यह फिल्म भी एक सपोर्टिंग एक्टर के जीवन पर ही आधारित है। वहीं, फिल्म को लेकर संजय मिश्रा ने कहा, 'मैं बहुत खुश हूं कि खान साहब इस तरह के सिनेमा का सपोर्ट कर रहे हैं और इसे लोगों को दिखाने की जिम्मेदारी ले रहे हैं। इसके साथ ही फिल्म को बीते साल शूट किया गया था और फिल्म में शाहरुख खान किसी भी किरदार के रुप में नजर नहीं आ सकते है। वो फिल्म को एक प्रजेंटर के तौर पर सपोर्ट कर रहे हैं।'

फिल्म एक एक्टर की कहानी है, जो 499 फिल्में कर चुका है। वहीं, अपना रिकॉर्ड बनाने के लिए 500वीं फिल्म की तलाश कर रहा है, परन्तु उसे कोई भी फिल्म में काम देने के लिए तैयार नहीं होता है। इसके साथ ही एक्टर काम ना मिलने की वजह से काफी ज्यादा परेशान रहता है। वहीं फिल्म में इस एक्टर का किरदार संजय मिश्रा निभा रहे हैं। इसके साथ ही फिल्म में संजय मिश्रा, दीपक डोबरियाल के साथ सारिका सिंह और ईशा तलवार जैसे प्रतिभाशाली कलाकार भी नजर आएंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म को गौरी खान, मनीष मुंद्रा और गौरव वर्मा प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

फिल्म 'तुम बिन' से प्रियांशु चटर्जी ने रातों रात कमाई थी शोहरत

जल्द ही शुरू होगा बजरंगी भाईजान का USA टूर

तानाजी देखने के बाद ऋतिक रोशन हुए अजय देवगन के फैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -