फिल्मफेयर में नामांकित न मिलने पर यामी गौतम के फैंस हुए नाराज, अब अभिनेत्री ने दिया जवाब
फिल्मफेयर में नामांकित न मिलने पर यामी गौतम के फैंस हुए नाराज, अब अभिनेत्री ने दिया जवाब
Share:

अभिनेत्री यामी गौतम के फैंस फिल्मफेयर पुरस्कारों में 'बाला' के लिए उन्हें नामांकित ना किए जाने को लेकर नाराज दिखाई दे रहे हैं. जिसे लेकर यामी ने एक खुले पत्र के जरिए अपने फैंस को खास संदेश दिया है. यामी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह खुला पत्र शेयर करते हुए लिखा है, 'कुछ, जो मैं साझा करना चाहती हूं. ' उनके इस पत्र को विक्रांत मैसी, आयुष्मान खुराना, काजल अग्रवाल, वरुण धवन, दिया मिर्जा, ताहिरा कश्यप और आदित्य धर ने भी लाइक किया है.

यामी ने अपने इस पत्र में लिखा, 'फिल्म 'बाला' के लिए मेरी अनदेखी करते हुए नामांकित ना किए जाने से जुड़े अनगनित संदेशों के कारण मैं अपना पक्ष रखने के लिए बाधित महसूस कर रही हूं. ईमानदारी से कहूं तो एक पुरस्कार जीतने की उपलब्धि आत्मविश्वास को और मजबूत करता है लेकिन इससे भी अधिक नामांकन अपने में आपकी मेहनत और काबिलियत के प्रति प्यार और सम्मान के स्वरूप होता है. सम्मानीय निर्णायक मंडल इस फिल्म जगत के कुछ वरिष्ठ सदस्यों में से एक हैं जिन्होंने सिनेमा में महत्वपूर्ण योगदान दिया है. इसलिए मैं पूरी इज्जत से उनके सोच को स्वीकार करूंगी. ' यामी ने आगे कहा, 'आखिरी में सिर्फ यही कहना चाहती हूं कि सिर्फ अनुभव ही आपको आत्मविश्वास से लबरेज और मजबूत बनाता है. इस साल मुझे इंडस्ट्री, क्रिटिक्स, मीडिया, साथ के प्रतिभावान कलाकारों और सबसे जरूरी-आप दर्शकों से मुझे जो प्यार, भरोसा मिला है वह बहुत मायने रखता है. यह मुझे लगातार अच्छा काम करने के लिए प्रेरित करने के लिए काफी है. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कहां से आए हैं, आप कौन हैं, बस कभी हार मत मानिए और आगे बढ़ते रहिए. ’

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बता दें कि फिल्म 'बाला' पिछले साल 7 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. आयुष्मान खुराना, यामी गौतम और भूमि पेडनेकर अभिनीत इस फिल्म को लोगों ने खूब सरहाया. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर भी सफलता हासिल हुई और कलाकारों का अभिनय दर्शकों के साथ क्रिटिक्स ने भी सराहा था.

फिल्म 'तुम बिन' से प्रियांशु चटर्जी ने रातों रात कमाई थी शोहरत

जल्द ही शुरू होगा बजरंगी भाईजान का USA टूर

तानाजी देखने के बाद ऋतिक रोशन हुए अजय देवगन के फैन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -