अंगूर से भरे टब में टॉपलेस होकर बैठीं सनी लियोनी और करने लगीं यह काम...
अंगूर से भरे टब में टॉपलेस होकर बैठीं सनी लियोनी और करने लगीं यह काम...
Share:

एक्ट्रेस सनी लियोनी ने हाल ही में अपना एक बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है और इस समय उनका यह वीडियो सुर्ख़ियों में छाया हुआ है. इस वीडियो में अंगूर से भरे टब में टॉपलेस बैठीं सनी मस्ती करती नजर आ रही हैं जो आप देख सकते हैं. वहीं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है जो वाकई में बहुत शानदार दिखाई दे रहा है. आपको बता दें कि सनी लियोनी ने अपनी टॉपलेस वीडियो सोशल मीडिया में शेयर की है और लिखा है So many crazy captions come to mind ... #SunnyLeone #LifeonSets जी दरअसल, यह वीडियो उनकी अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

आप देख सकते हैं इस वीडियो में सनी टॉपलेस होकर अंगूर और पानी से भरे एक टब में बैठी नजर आ रही हैं और उनके दोनों हाथों में अंगूर है और वो मस्ती करती नजर आ रही हैं. आपको याद हो बीते दिनों सनी लियोनी पति डेनियल वेबर और बेटी निशा वेबर के साथ फ्रोजेन 2 के प्रीमियर में स्पॉट की गईं थी क्योंकि निशा फिल्म फ्रोजेन की मुख्य किरदार एल्सा और एना की बड़ी फैन हैं. वहीं इस प्रीमियर पर निशा को अपनी दोनों फेवरेट किरदारों से मिलने का मौका मिला और इस दौरान निशा की खुशी देखने लायक रही.

वहीं बीते दिनों पहले सनी और डेनियल ने बेटी निशा के जन्मदिन के लिए फ्रोजेन थीम की पार्टी का भी आयोजन किया था जो बहुत शानदार था. सनी के दोनों बेटे नोआह और अशर भी लाइमलाइट में बने रहते हैं और अब बात करें वर्क फ्रंट की सनी को आखिरी बार अर्जुन पटियाला फिल्म में देखा गया था.

फिल्म 'दबंग 3' का गाना 'Yu Karke' का टीजर हुआ रिलीज, धमाकेदार हैं चुलबुल पांडे के डांस मूव्स

जब 90'S की इस अभिनेत्री संग हुई थी बलात्कार की कोशिश

हेलेन ने 27 साल बड़े पति से की थी शादी, दिवालिया होने की वजह से हुई थी अलग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -