जब 90'S की इस अभिनेत्री संग हुई थी बलात्कार की कोशिश
जब 90'S की इस अभिनेत्री संग हुई थी बलात्कार की कोशिश
Share:

मराठी फिल्मों में अपना जादू दिखाने वाली अभिनेत्री अर्चना जोगलेकर को नब्बे के दशक की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है. उन्हें उनके अभिनय और सुंदरता के लिए खूब प्यार मिला है. वहीं उन्होंने मराठी के अलावा हिंदी, ओडिशा जैसी भाषाओं की फिल्मों में काम किया है और उन्हें उस दौरान काफी फैन फॉलोइंग मिली. एक समय था जब उनकी खूबसूरती की खूब चर्चा हुई थी और उन्होंने कई फिल्मों में एक मजबूत भूमिका निभाकर फेम पाया था.

वहीं साल 1997 में एक विकृत व्यक्ति ने उन्हें इंडस्ट्री से बाहर निकालने का प्रयास किया. जी दरअसल हाल ही में मिली खबरों के मुताबिक अर्चना 30 नवंबर, 1997 को ओडिशा में एक फिल्म की शूटिंग कर रही थीं और उस समय एक व्यक्ति ने उनके साथ बलात्कार करने की कोशिश की थी. बताया जाता है उस व्यक्ति को दिसंबर 1997 में गिरफ्तार किया गया और भुवनेश्वर फास्ट ट्रैक कोर्ट ने अप्रैल 2010 में 18 महीने के कारावास की सजा सुनाई.

आपको बता दें कि अर्चना जोगलेकर न केवल एक बहुत अच्छी अभिनेत्री हैं, बल्कि बहुत अच्छी डांसर भी हैं और वह एक प्रसिद्ध कथक नृत्यांगना हैं, जिन्होंने कई वर्षों तक नृत्य की शिक्षा दी है. आज भी अर्चना के नृत्य कौशल की हमेशा सराहना की जाती है लेकिन अर्चना अपनी शादी के बाद विदेश चली गई. खबर है कि अर्चना ने न्यू जर्सी में विदेश में एक अर्चना थियेटर खोला है, जहां वह छात्रों को कई नृत्य कक्षाएं सिखाती हैं.

पत्नी संग ट्रेडिशनल डांस करते नजर आए मिलिंद सोमन, वीडियो हो रहा वायरल

दिल्ली माना जाता है स्वाद का खजाना, इन स्ट्रीट फूड का टेस्ट किए बिना नहीं रह पाएंगे आप

किसी भी नाश्ते के साथ हरी चटनी खाने को बनती है स्वादिष्ट , जानिए इसे बनाने की विधि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -