VIDEO: अपनी 'Baby Fan' को देखकर उड़े सनी लियोनी के होश
VIDEO: अपनी 'Baby Fan' को देखकर उड़े सनी लियोनी के होश
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री सनी लियोनी अक्सर अपनी तस्वीरों के कारण चर्चाओं में बनी रहती हैं। उनकी प्रत्येक पोस्ट प्रशंसकों को बहुत पसंद आती हैं मगर शुक्रवार को सनी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया जिसमें उन्होने अपने बेबी फैन को लेकर जबरदस्त वाकया बयां किया। ये वीडियो उनके शो 'वन माइक स्टेज' के नए सीजन का हैं, जिसमें उन्होंने कहा कि एक मां उनके पास छोटी सी बच्ची को लेकर आ गई थी तथा बोलने लगीं कि फोटो लो ये आपकी फैन हैं, इस प्रशंसक को देखकर सनी के ही होश उड़ गए।

वही इस वीडियो क्लिप में सनी लियोनी एक वाकये का जिक्र करते हुए नजर आ रही हैं। वो बोलती हैं ये प्रशंसक मेरी समझ से बाहर था जब एक मां अपने छोटे से बेबी को उनके पास लेकर पहुंच गईं। सनी बोलती हैं कि वो अपने बच्चे को मेरे समीप लेकर आईं तथा बोला- फोटो लो ये आपकी फैन है" सनी इस पर हैरानी व्यक्त करते हुए बोलीं, "फैन कहां से?? क्या वो जानती हैं मैं कौन हूं?" 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सनी ने फिर कहा, "मैं इस क्यूट से बेबी को सिर्फ इतना बोलना चाहती हूं कि 'कैप्टन अमेरिका देखें, न कि नॉटी अमेरिका" इस वीडियो को साझा करते हुए सनी ने लिखा, 'जब मैं अपने सबसे प्यारे प्रशंसक से सबसे गलत तरीके से मिली।' बता दे कि सनी लियोनी अक्सर अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के लिए चर्चाओं में रहती हैं, सनी ने 9 अप्रैल, 2011 को डेनियल वेबर के साथ विवाह किया था। दोनों के तीन बच्चे हैं। सनी ने एक बेटी को गोद लिया है जिसका नाम उन्होंने निशा कौर रखा हैं वहीं उनके दो जुड़वा बेटे नूह एवं आशेर हैं। 

रणछोड़ बनने जा रहे हैं बॉलीवुड के ये दिग्गज स्टार, सामने आया दमदार आवाज के साथ फिल्म का मोशन पोस्टर

ड्रग्स केस: ‘बेल एण्ड नॉट जेल’ सिद्धांत के तहत आर्यन को मिली जमानत, दूसरे कैदियों के लिए भी उठने लगी आवाज़

पंकज त्रिपाठी ने बिहार के लोगों से किया ये आग्रह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -