रणछोड़ बनने जा रहे हैं बॉलीवुड के ये दिग्गज स्टार, सामने आया दमदार आवाज के साथ फिल्म का मोशन पोस्टर
रणछोड़ बनने जा रहे हैं बॉलीवुड के ये दिग्गज स्टार, सामने आया दमदार आवाज के साथ फिल्म का मोशन पोस्टर
Share:

एडवेंचर-ड्रामा मूवी के टीज़र में अभिनेता नसीरुद्दीन शाह की गूढ़ आवाज में मूवी से एक आइकॉनिक डायलॉग सुनने को मिलता है। अध्ययन सुमन एवं शेरनवाज़ जिजिना अभिनीत, मूवी की शूटिंग शीघ्र ही आरम्भ होने वाली है तथा यह मोशन पोस्टर आपके मूवी देखने की जिज्ञासा को और बढ़ा देता है। रणछोड़ एक युवा एवं प्रतिभाशाली व्यक्ति की महान महत्वाकांक्षाओं की स्टोरी है, जो अपने परिवार को कर्ज से बचाने के लिए एक भावनात्मक एवं उतार-चढ़ाव भरे सफर पर निकलता है।

वही मूवी पर चर्चा करते हुए दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह बोलते हैं, रणछोड़ एक इंट्रेस्टिंग स्टोरी है तथा जब मैंने इसकी स्क्रिप्ट के पहले सीन को पढ़ा, तब से ही मूवी को लेकर मेरी दिलचस्पी बढ़ गई है। मूवी एक पारिवारिक कोण के साथ रोमांच एवं ड्रामा पर केंद्रित कहानी है, जो इसे देखने के लिए आपकी जिज्ञासा को बढ़ाती जाएगी।

वही बलराज ईरानी एवं बुकेलिया एंटरटेनमेंट्स के साथ काम करना तथा अध्ययन एवं शेरनवाज़ जैसी युवा और नई प्रतिभाओं को काम करते हुए देखना एक इंट्रेस्टिंग यात्रा होने वाली है। मैं इसके आरम्भ होने की बेसब्री से प्रतीक्षा कर रही हूँ। राहुल भी बहुत गतिशील हैं, तथा स्वयं में एक अनोखा दृष्टिकोण लेकर चलते हैं। उन्होंने जिस नज़ाकत से भावनाओं को जताया है, वह अद्भुत है। यह सब निश्चित तौर पर ऑडियंस को फिल्म से अंत तक जुड़े रहने में सहायता करेगा।

ड्रग्स केस: ‘बेल एण्ड नॉट जेल’ सिद्धांत के तहत आर्यन को मिली जमानत, दूसरे कैदियों के लिए भी उठने लगी आवाज़

पंकज त्रिपाठी ने बिहार के लोगों से किया ये आग्रह

अवॉर्ड नाइट के लिए जबरदस्त अवतार में निकली काजोल, देखकर हर कोई हुआ घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -