इस महिला ने 'लता मंगेशकर' के नाम पर की लाखों की ठगी
इस महिला ने 'लता मंगेशकर' के नाम पर की लाखों की ठगी
Share:

भारत की स्वर कोकिला 'लता मंगेशकर' के नाम से लोगो को ठगने वाली एक महिला की तलाश पुलिस कर रही है. सूत्रों के मुताबिक मुंबई के ही नालासोपारा की रहने वाली 'रेवती खरे' नामक महिला ने लता मंगेशकर का नाम लेकर कई सारे लोगो से दान के नाम पर बड़ी रकम ली है.

खबरों की माने तो इस महिला ने लता मंगेशकर के नाम से फर्जी लेटर हेड छपवाए थे और आर्थिक मदद के लिए कई बड़े व्यक्तियों और एनजीओ से मुलाकात की. काफी समय तक यह महिला लता दीदी के नाम से ठगी करती रही. और मामला तो तब सामने आया जब दान के रूप में बड़ी रकम देने वाले एक शख्स ने लता मंगेशकर को फोन कर इसकी जानकारी दी और ऐसा सामाजिक कार्य करने के लिए उन्हें शुभकामना भी दी. जानकारी प्राप्त होते ही लता मंगेशकर ने अपनी पीए महेश राठौड़ को तुरंत इस मामले की शिकायत दर्ज करने को कहा.

मामले की जाँच में पता चला कि वह महिला कई बड़ी पार्टीज में और बुक लॉन्चिंग के मौके पर जाती थी और वह खुद को लता मंगेशकर की सहयोगी बताती थी. वह लता द्वारा किये गए सामाजिक कार्यो के बारे में सभी को बताती थी और पम्पलेट भी देती थी. इतना ही नहीं इस दौरान वह महिला लोगो को यह भी कहती थी कि लता जी इसके लिए कोई पब्लिसिटी नहीं चाहती हैं.

इस मामले में लता जी कि भांजी रचना शाह ने बताया कि मामले की शिकायत उनकी तरफ से पुलिस में करवा दी गयी है. एलएम म्यूजिक के कंपोजर मयूरेश पई ने बताया कि ' उस महिला ने कुछ लोगों को बताया कि वह मंगेशकर की पीए हैं. महिला कई पब्लिशिंग कंपनियों से भी मिली हैं और उनसे लता मंगेशकर के ऊपर किताब लिखने के लिए कहा है. पब्लिशिंग कंपनी और लता मंगेशकर की मीटिंग फिक्स करने के लिए खरे उनसे पैसे लेती थी.'

अब तो पुलिस ने उन सभी लोगो के बयान भी दर्ज करने शुरू कर दिए है जिन्होंने महिला को दान के लिए रकम दी थी. एक पुलिस कर्मचारी ने बताया कि, 'ऐसे कई लोग हैं जिन्होंने लाखों में रकम दान की है, क्योंकि लता मंगेशकर का नाम इससे जुड़ा हुआ है.' उन्होंने बताया कि उनकी टीमें महिला की तलाश कर रही हैं, पुलिस दान देने वाले सभी लोगों के बयान दर्ज कर रही है. पुलिस इस बारे में लता मंगेशकर से भी बात करेगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

भूमि: लम्बे समय बाद संजू बाबा अपनी दमदार एक्टिंग के साथ आज पेश होंगे

'गोलमाल अगेन' के चार अफलातून पोस्टर रिलीज

शाहिद 'पद्मावती' के लिए सीख रहे तलवारबाजी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -