सनी लियॉन ने बताया बॉयफ्रेंड के साथ ऐसी हरकत हुए देख लिया था पापा ने और फिर...
सनी लियॉन ने बताया बॉयफ्रेंड के साथ ऐसी हरकत हुए देख लिया था पापा ने और फिर...
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी बॉलिवुड में अपनी जगह बना चुकी हैं. कुछ दिन पहले ही उन्होंने अरबाज़ के चाट शो में अपने बारे में कई बातें कही थी और उसके बाद उन्होंने ट्रोलर को जवाब भी दिया था. वैसे सनी लियॉन की छवि बिंदास ऐक्ट्रेस की है और वह अपने पास्ट से जुड़े सवालों का भी बेबाकी से जवाब देती हैं. वहीं वो अपने बच्चों को लेकर भी चर्चा में  बनी रहती हैं. ऐसे ही फिल्मफेयर के एक रैपिड फायर इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कई मजेदार बातें बताईं. 

दरसल, जब उनसे पहले किस के बारे में पूछा गया तो सनी ने बताया कि स्कूल के समय यह उनके उस वक्त के बॉयफ्रेंड के साथ हुआ था. हालांकि यह जिंदगीभर के लिए यादगार बन गया लेकिन अच्छी याद के रूप में नहीं. दरअसल सनी के पापा ने उन्हें ऐसा करते हुए पकड़ लिया था फिर जबरदस्त फैमिली ड्रामा हुआ था. यानि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड को जब किस किया था तब उन्हें उनके पापा ने देख लिया था.  इतना ही न ही उन्होंने अपने क्रश के बारे में भी बातें कही हैं. 

बता दें, इस दौरान सनी ने अपना पहले क्रश का भी खुलासा किया और बताया कि वह कोई और नहीं बल्कि हॉलिवुड सिलेब ब्रैड पिट थे. सनी अरबाज खान के टॉक शो में भी आ चुकी हैं जिसमें उन्होंने कई चौंकाने वाला खुलासे किए थे. वाहन वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी के अपकमिंग प्रॉजेक्ट्स की बात करें तो वह ज्यादातर साउथ की फिल्मों में दिखाई देंगी. 

PM मोदी को अक्षय कुमार ने बताया सेहत का राज, जानिए क्या है 7, 12, 5, 40 का सीक्रेट?

'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के रीमेक में नज़र आने वाली हैं परिणीति चोपड़ा, शेयर की जानकारी

अक्षय कुमार के खाते में एक और खास उपलब्धि, बने PM का इंटरव्यू लेने वाले पहले अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -