PM मोदी को अक्षय कुमार ने बताया सेहत का राज, जानिए क्या है 7, 12, 5, 40 का सीक्रेट?

Apr 24 2019 01:44 PM
PM मोदी को अक्षय कुमार ने बताया सेहत का राज, जानिए क्या है 7, 12, 5, 40 का सीक्रेट?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का साक्षात्कार लेने के बाद बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की चर्चा जोर-शोर से चल रही है. बता दें कि फिलहाल पीएम मोदी का ये बहुचर्चित नॉन पॉलिटिकल इंटरव्यू सोशल मीडिया पर भी खूब ट्रेंड कर रहा है. ख़ास बात यह रही है कि पहली बार किसी एक्टर या बड़े सेलिब्रिटी के सवालों पर देश की जनता को किसी पीएम की जिंदगी के पहलुओं को जानने का मौका काफी बारीकी के साथ मिला है. साथ ही पीएम मोदी से बातचीत के दौरान अक्षय ने अपने जीवन के अनुभव भी साझा किए हैं.

इस बात से हर कोई वाकिफ है कि अक्षय कुमार अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं. फिटनेस पर पीएम मोदी से बात के दौरान अक्षय कुमार ने अपनी डाइट से जुड़़ा एक सीक्रेट भी देश के सामने साझा किया. अक्षय कुमार ने इस दौरान कहा, "मैं अपनी जिंदगी में एक चीज फॉलो करता हूं. जिसे कहते हैं 7,12,5 इनटू 40. इसका मतलब यह है कि मैं अक्षय 7 बेज ब्रेकफास्ट, 12 बजे खाना खा लेता हूं और 5 बजे डिनर कर लेता हूं. इनटू 40 मतलब जब भी एक कौर खाता हूं उसे 40 बार चबाना रहता है. अक्षय ने कहा कि ये मैंने अपने शास्त्रों में पढ़ी है."

जब अक्षय ने कहा कि क्या आप इससे सहमत हैं? जवाब में पीएम मोदी ने कहा कि हां मैं इस रुटीन से बिल्कुल सहमत हूं. आपने एकदम सही रास्ता अपनाया है. आपको बता दें कि किसी पीएम का साक्षात्कार लेने वाले अक्षय कुमार पहले एक्टर हैं. पीएम ने इंटरव्यू में कहा कि वे पहले फिल्में देखा करते थे, लेकिन अब नहीं देखते हैं. मोदी ने कहा कि उन्होंने अक्षय की फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' नहीं देखी, लेकिन इसकी बहुत तारीफ सुन रखी है.

सान्या मल्होत्रा ने लूट ली सोशल मीडिया की महफ़िल, तूफानी डांस वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर फिर छा गई दीपिका, एसिड अटैक सर्वाइवर के साथ किया यह काम

पहले ZERO में दिखे सलमान, अब दबंग-3 में शाहरुख़ की एंट्री, जानिए क्या है सच्चाई !

ऋतिक के खाते में सबसे बड़ी पहचान, बराक ओबामा के साथ यहां मिली जगह