दोबारा दुल्हन बनी सनी लियोनी, फैंस से पूछा- 'मुझसे शादी करोगे?'
दोबारा दुल्हन बनी सनी लियोनी, फैंस से पूछा- 'मुझसे शादी करोगे?'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व पोर्न स्टार सनी लियोनी हमेशा ही अपने बोल्ड अंदाज़ के कारन सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. कभी वो अपने हॉट फोटो शेयर करती हैं तो कभी वीडियो और इसी तरह सनी तहलका मचा देती हैं. बता दें सनी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वह चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. एक बार फिर चर्चाओं में हैं. इस बार उन्होंने अपना ब्राइडल लुक फैंस के साथ शेयर किया है.

सनी ने इंस्टाग्राम पर अपना ब्राइडल लुक में फोटो शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने एक हैरान करने वाला कैप्शन दिया है. इस फोटो में आप देख सकते हैं सनी लियोनी दुल्हन के जोड़े में नजर आ रही हैं और वह इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. हालांकि, फोटो से ज्यादा तो इसके कैप्शन की बात हो रही है. दरअसल सनी ने यह फोटोशूट weddingvows.in मैगज़ीन की आठवी एनीवर्सरी एडिशन के लिए फोटोशूट करवाया है.

इस फोटो में आप देख सकते हैं सनी रेड कलर की लहंगा चोली में दिख रही हैं और इसके साथ उन्होंने मांग टीका और कानों में झुमके पहने हुए है जो सनी की खूबसूरत को और ज्यादा बढ़ा रहे हैं. सनी लियोनी ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है-मुझसे शादी करोगी? (Will you marry me). इसके बाद से ही फैंस सनी की फोटो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं और साथ ही उनकी फोटो काफी तेजी से वायरल भी हो रही है.

Video : हसीन वादियों में पति के साथ KISS करते हुए नजर आई सोनम

आयुष्मान ने महिलाओं के लिए कही बेहद खूबसूरत कविता, खूब वायरल हो रहा वीडियो

बेटे की शादी से पहले मुकेश अंबानी ने 50 हजार पुलिसवालों को भेजी मिठाई और यह खास चीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -