बेटे की शादी से पहले मुकेश अंबानी ने 50 हजार पुलिसवालों को भेजी मिठाई और यह खास चीज़

देश के बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की आज शादी है. देशभर में आकाश की शादी की चर्चाएं हो रही हैं. आकाश श्लोका मेहता के साथ शादी करने वाले है. हाल ही में यह खबर सामने आई है कि शादी से पहले मुकेश अंबानी ने मुंबई महानगर के लगभग 50 हजार पुलिस कर्मियों को मिठाई के डिब्बे भेजे हैं. जी हाँ... मुंबई के प्रत्येक पुलिस स्टेशन पर अंबानी परिवार की तरफ से मिठाई के डिब्बे भेजे गए हैं.

जानकारी के लिए बता दें नीता और मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश की शादी हीरा व्यापारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता संग आज यानी 9 मार्च 2019 को शादी मुंबई में होगी. सूत्रों की माने तो अंबानी परिवार द्वारा पुलिस को मिठाई के डिब्बे के साथ एक छोटा सा कार्ड भी भजा है जिस पर मुकेश अंबानी उनकी पत्नी नीता अंबानी और उनके बच्चों के नाम से संदेश है. इस कार्ड के जरिए मुकेश अंबानी ने अपने परिवार के लिए आशीर्वाद और शुभकामनाएं मांगी हैं.

अंबानी परिवार द्वारा मिठाई और कार्ड मिलने के बाद एक पुलिस कांस्टेबल ने बताया कि, 'मुझे पुलिस स्टेशन से मिठाई का डिब्बा मिला और पता चला कि यह अंबानी परिवार द्वारा उनके बेटे की शादी के अवसर पर भेजा गया है.' वहीं एक और अन्य पुलिस अधिकारी ने कहा कि, 'दुनिया का 13वां सबसे अमीर शख्स जब अपनी खुशियां पुलिस कर्मियों के साथ साझा करता है तो अच्छा लगता है. यह एक शुभ सकेंत है.' खैर अब तो सभी को आकाश और श्लोका की शादी की तस्वीरें देखने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

Lakshmi's NTR फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज़, सीएम नायडू को लिया आड़े हाथों

इस मॉडल ने न्यूड होकर दिए मदहोश कर देने वाले पोज़

कलंक : आलिया के बाद सोनाक्षी का भी लुक आया सामने, लग रही हैं बेहद खूबसूरत

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -