दसवीं सालगिरह पर पति को इस तरह Kiss करती नज़र आई सनी लियॉन
दसवीं सालगिरह पर पति को इस तरह Kiss करती नज़र आई सनी लियॉन
Share:

बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियॉन अक्सर ही अपनी हॉटनेस के कारण चर्चा में रहती हैं. लेकिन आजकल वो अपने अनोखे काम के लिए काफी सुर्खियां बटोरती रहती है. हाल ही में ये सरोगेसी से जुड़वाँ बच्चों की माँ बनी हैं और अपने परिवार को पूरा कर चुकी हैं. इसी के साथ वो चर्चा में आयी हैं अपने पति को सरे आम लिप लॉक करने के लिए. हालाँकि पति को किस करना कोई बड़ी बात नहीं है. लेकिन आपको बता दें, आज सनी और डेनियल अपनी शादी की दसवीं सालगिरह मना रहे हैं. इसी खास मौके पर वो अपने पति को किस कर के विश कर रही हैं जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

हाल ही में सनी लियॉन ने अपनी तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने लिखा है, 10 years and still find time for a smooch!! Lol. सनी लियॉन वैसे तो अक्सर ही अपने पति के साथ किस वाली फोटो शेयर करती रहती हैं जो सोशल मीडिया पर आग लगाती हैं. देख सकते हैं दोनों की शादी को दस साल हो चुके हैं लेकिन इन दोनों के बिच आज भी उतना ही प्यार है जितना पहले हुआ करता था.

 

10 years and still find time for a smooch!! Lol @dirrty99  #SunnyLeone

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

इन दोनों की केमिस्ट्री को देखकर लगता है लम्बे समय तक इनका रिलेशन ऐसे ही चलने वाला है. इसके अलावा बताया जा रहा है सनी लियॉन इस साल आने वाली फिल्म 'टोटल धमाल' में भी नज़र आने वाली हैं. अब देखना होगा कब आएगी ये फिल्म जिसमें सनी लियॉन को एक बार फिर फिल्म में देख पाएंगे. 

सनी लियोनी ने पोर्न इंडस्ट्री में बांटा इस बोल्ड एक्ट्रेस का नंबर, लोग कर रहे परेशान

सनी लियोनी को चाय बनाते हुए देखकर लोगो ने पूछे ऐसे सवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -