सनी लियोनी को चाय बनाते हुए देखकर लोगो ने पूछे ऐसे सवाल
सनी लियोनी को चाय बनाते हुए देखकर लोगो ने पूछे ऐसे सवाल
Share:

इंडस्ट्री की सबसे हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेस सनी लियोनी अक्सर ही अपने बोल्ड अंदाज़ और हॉट तस्वीरों को लेकर चर्चाओं में रहती है. हर बार की तरह इस बार भी सनी अपनी एक तस्वीर के कारण चर्चा में बनी है, लेकिन इस बार उनकी फोटो ट्रोलिंग का शिकार हुई है. दरअसल सनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है जिसमे वो चाय बनाती हुई नजर आ रही है, लेकिन उनके चाय बनाने का तरीका थोड़ा-सा अजीब है जिसके कारण वो सोशल मीडिया यूज़र्स के ट्रोलिंग का शिकार बन गई है.

तस्वीर में आप देख सकते है सनी ने एक डंडे पर लाल रंग की चाय केतली टांग रखी है और वो केतली में नीचे से लाइटर से आग जलाती नजर आ रही है. सनी ने इस तस्वीर को शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'कृपया सिर्फ लाइटर से ही चाय न बनाएं. यह बिलकुल काम नहीं करता. मैंने इसे ट्राई किया. लेकिन फेल हो गई lol'.

सनी के इस फोटो को शेयर करते ही लोगो ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. किसी ने उनके फोटो पर कमेंट किया है कि- वाह!! क्या तकनीक है बिलकुल नई और तेज.' वही एक और यूज़र ने कमेंट किया कि- 'बीरबल की खिचड़ी'.

आपको बता दे सनी अब बॉलीवुड के बाद टॉलीवूड इंडस्ट्री में भी डेब्यू कर रही है. वह फिल्म 'वीरमादेवी' से साउथ इंडस्ट्री में एंट्री कर रही है. इन दिनों फिल्म की शूटिंग चल रही है.

बेटे की बर्थडे पार्टी में पहुंचे करिश्मा के एक्स हस्बैंड भी

भांजे के साथ मस्ती करती दिखीं मासी कंगना

कभी बॉलीवुड का 'टॉम-बॉय' रहीं ये अभिनेत्री, अब हुई ये हालत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -