सनी लियोनी ने पोर्न इंडस्ट्री में बांटा इस बोल्ड एक्ट्रेस का नंबर, लोग कर रहे परेशान

सनी लियोनी ने पोर्न इंडस्ट्री में बांटा इस बोल्ड एक्ट्रेस का नंबर, लोग कर रहे परेशान

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पोर्नस्टार सनी लियोनी पर हाल ही में एक एक्ट्रेस ने आरोप लगाया हैं. इस एक्ट्रेस ने आरोप लगाया है कि सनी ने उनका फ़ोन नंबर पोर्न इंडस्ट्री में बांट दिया था. ये एक्ट्रेस है राखी सावंत जिन्होंने कहा है कि तीन बच्चो की माँ सनी द्वारा उनका नंबर बाँटने के बाद उन्हें कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हैं.

ड्रामा क्वीन राखी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, सनी ने उनका नंबर एडल्ट इंडस्ट्री में दे दिया हैं जिसके बाद उन्हें कई लोग फ़ोन करके अच्छी रकम ऑफर कर रहे हैं. इतना ही नहीं फ़ोन पर उनसे मेडिकल सर्टिफिकेट और वीडियो के बारे में पूछ रहे हैं. राखी ने कहा कि, इन सब कामों में उनकी रूचि नहीं है. इतना ही नहीं राखी ने तो ये भी कह दिया कि वो मरना पसंद करेंगी लेकिन पोर्न इंडस्ट्री में जाना नहीं पसंद करेंगी.

राखी ने इस दौरान सनी द्वारा ऐसा करने का कारण भी बताया. उन्होंने कहा कि- 'सनी के जुड़वाँ बच्चे होने पर मैंने उन्हें एक वीडियो के जरिये बधाई दी थी. इसके बाद उन्होंने मुझे एक अननोन नंबर से कॉल किया और पूछा क्या मैं उनसे जेलस फील करती हूं. मैं क्यों ईष्या करुँगी?'

आपको बता दे कुछ समय पहले ही सनी सेरोगेसी के जरिये जुड़वाँ बच्चो की माँ बनी हैं. राखी ने सनी को एक वीडियो के जरिये बधाई दी थी. इस वीडियो में राखी ने सनी को बहुत सी बातें कही थी, लेकिन अब तक राखी के इस वीडियो पर सनी की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

Kiss करते समय सांस से बदबू आई तो इस एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड ने किया ब्रेअकप

लाइमलाइट से दूर है शक्ति कपूर की खूबसूरत वाइफ, फिल्मो में कर चुकी है काम

जोधपुर में शूटिंग के दौरान बिग बी पड़े बीमार, डॉक्टर की टीम हुई रवाना