सनी ने बेटे के लिए छटपटाती ऑडियंस को कहा 'थेंक्स'
सनी ने बेटे के लिए छटपटाती ऑडियंस को कहा 'थेंक्स'
Share:

देखा जाए तो आपको बता दे की आजकल फिल्मो के जरिये गदर मचाने वाले हमारे सनी देओल पाजी अपनी एक फिल्म 'पल-पल दिल के पास' के सिलसिले में दो माह से खूबसूरत राज्य हिमाचल प्रदेश में जीवन व्यतीत कर रहे है. आपको बता दे की अपनी इस फिल्म के द्वारा सनी देओल अपने बेटे करण देओल को फिल्मो में लाने का मन बना चुके है. वैसे सनी देओल बहुत पहले ही अपने बेटे को लॉन्च करने वाले थे लेकिन उन्हें पसंद की एक्ट्रेस नहीं मिल रही थी.

कुछ दिनों पहले ही खबरे आयी थी कि उन्होंने अपने बेटे के लिए एक्ट्रेस मिल गयी है और यह एक्ट्रेस हिमाचल के ही एक गांव कि लड़की है. अब जब हीरोइन मिल ही गयी थी तो सनी पाजी देर क्यों करते. उन्होंने अपने बेटे को बॉलीवुड में लॉन्च करने के लिए करण की पहली फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है. हम आपको जानकारी दे दे की सनी इस समय अपने बेटे के साथ करण के साथ हिमाचल में शूटिंग कर रहे है.  बता दे कि सनी देओल के प्रोडक्शन में बन रही इस फिल्म के निर्देशक भी वे ही है. वहां इस फिल्म की शूटिंग देखने के लिए लोगों की भीड़ जुटती है. यह जानकारी सनी देओल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है.

उन्होंने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है... 'The first audience #palpaldilkepaas #manali #film #shooting #happy #people #thankyou' बता दे की सनी देओल की यह जो फिल्म है जिसमे की आजकल सनी पाजी दिन रात एक किये हुए है पहले इस फिल्म के लिए श्वेता तिवारी की बेटी पलक चौधरी के बारे में पता चला था जिसे की पलक ने साफ मना कर दिया. यह एक रोमांटिक लव स्टोरी होगी. सनी को देखकर तो ऐसा लगता है की वह इन गांव वालो के बीच में अच्छे से रच बस गए है.  

'जब हैरी मेट सेजल' का पांचवां मिनी ट्रेलर रिलीज...

SIIMA अवॉर्ड में रणबीर-कैट की चुलबुली मस्ती....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -