'जब हैरी मेट सेजल' का पांचवां मिनी ट्रेलर रिलीज...
Share:

बॉलीवुड के हमारे रोमांटिक किंग नाम शाहरुख़ खान जो पूर्व में अपनी रईसी दिखाने के बाद फिर से अपने पुराने रोमांटिक दिनों में लौटने वाले है हमारा कहने का मतलब है कि शाहरुख़ खान इम्तियाज अली की फिल्म में बहरहाल लगे हुए है जिसमे हमे उनका 'दिलवाले दुल्हनियां..' वाला फिर से रोमांटिक रूप देखने को मिलने वाला है. बता दे की पूर्व में इस फिल्म के चार मिनी ट्रेलर भी रिलीज हो गए है व जिन्हे काफी पसंद भी किया गया था. अब एक बार फिर से फिल्म का पांचवा मिनी ट्रेलर भी रिलीज हो गया है.

जी हां बता दे की पूर्व में  अपने इन चार रिलीज हुए ट्रेलर में हमे किंग खान व अनुष्का की मस्ती नजर आ चुकी है. अब इसी तरह से उसी शबाब में फिल्म का यह पांचवा ट्रेलर भी निखरकर सामने आया है. शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म के इस पांचवे मिनी ट्रेलर रिलीज में हमे अनुष्का शर्मा अपनी सगाई की अंगूठी तलाशती दिखाई दे रही हैं. वीडियो की शुरुआत में अनुष्का कह रही हैं कि इस ट्रिप के दौरान उनकी जो मंगेतर से साथ सगाई हुई है, उसने द्वारा पहनाई गई रिंग खो गई है.

फिर क्या अनुष्का और शाहरुख यानि सेजल और हैरी दोनों ही रिंग की तलाश में निकल पड़ते हैं. हालांकि, यह रिंग उन्हें कहीं नहीं मिलती. इससे परेशान होकर शाहरुख कहते हैं कि रिंग कहीं भी हो सकती है, वियाना, बुडापिस्ट, प्राग या पटियाला में. फिल्म के पांचवें मिनी ट्रेलर में दोनों की नोकझोंक देखने को भी मिल रही हैं. जैसे ही फिल्म का यह ट्रेलर रिलीज हुआ है ट्रेंड में चल रहा है.  

अभिनेताओं को मानवीय हालात और जीवन के बारे में दिलचस्पी नहीं खोनी चाहिए...

जाह्नवी ने भी लिया सर्जरी का सहारा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -