बंगले की नीलामी पर आई सनी देओल की प्रतिक्रिया, कही ये बड़ी बात
बंगले की नीलामी पर आई सनी देओल की प्रतिक्रिया, कही ये बड़ी बात
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सनी देओल के प्रशंसक एक तरफ उनकी फिल्म गदर 2 की सफलता को एंजॉय कर रहे थे, वहीं दूसरी ओर वे तब परेशान हो गए जब खबर आई कि सनी देओल का जुहू वाला बंगला नीलाम होगा। बैंक ऑफ बड़ौदा ने इस पर नोटिस जारी किया था हालांकि बाद में नोटिस को वापस ले लिया गया। इसके अतिरिक्त भी इस मामले पर कई खबरें आईं। हालांकि अब सनी देओल का स्वयं इस पर प्रतिक्रिया आ गई है। 

अपने एक इंटरव्यू में सनी ने कहा, 'मैं इस बारे में कुछ कमेंट नहीं करने वाला। ये मेरा पर्सनल मैटर है। मैं कुछ भी बोलूंगा लोग गलत मतलब निकालेंगे।' सनी ने इसके अतिरिक्त अधिक कमेंट नहीं किया। वैसे बता दें कि जब हर जगह सनी के बंगले की नीलामी की खबर छप गई तब बैंक ने स्टेटमेंट जारी किया तथा बताया कि तकनीकी कारणों के कारण नोटिस को वापस लिया गया है। वही यह भी खबर आई थी कि जब अक्षय कुमार को इस बारे में पता चला तो वह सनी के लोन देने में मदद के लिए आगे आए हैं तथा वह उन्हें लोन चुकाने के लिए 30-40 करोड़ रुपये देंगे। हालांकि बाद में अक्षय और सनी की टीम ने इस खबर को गलत बताया।

सनी की टीम से कहा गया कि इस परेशानी को जल्द ही ठीक कर दिया जाएगा तथा आगे ऐसी अफवाहें ना फैलाएं। अक्षय के मदद करने वाली खबर भी गलत है। वहीं अक्षय के स्पोकपर्सन ने कहा कि ये सब खबरें गलत हैं। वही बात यदि गदर 2 के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की करें तो फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हुई थी। फिल्म ने अब तक 389.10 करोड़ की कमाई कर ली है। सोमवार को फिल्म मे 14 करोड़ की कमाई की। फिल्म इस वीकेंड तक 400 करोड़ क्लब में सम्मिलित हो जाएगी। वहीं इसके साथ रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 ने 117.27 करोड़ की कमाई की है।

जारी हुई भारत की सबसे ज्यादा पॉपुलर फीमेल स्टार्स की लिस्ट, टॉप पर इस एक्ट्रेस का नाम

'बॉलीवुड सेलेब्स मोटी चमड़ी वाले झूठे है', करण जौहर ने खोले इंडस्ट्री के 5 चौंकाने वाले राज

पिता की मौत के कारण इस एक्ट्रेस ने छोड़ी इंडस्ट्री, अब शाहरुख खान की फिल्म से होगी एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -