जारी हुई भारत की सबसे ज्यादा पॉपुलर फीमेल स्टार्स की लिस्ट, टॉप पर इस एक्ट्रेस का नाम
जारी हुई भारत की सबसे ज्यादा पॉपुलर फीमेल स्टार्स की लिस्ट, टॉप पर इस एक्ट्रेस का नाम
Share:

बॉलीवुड की कई हसीनाओं इस समय अपने करियर के टॉप पर हैं। आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण एवं कियारा आडवाणी जैसी एक्ट्रेसेस की न केवल फीस बहुत ज्यादा है, बल्कि कास्टिंग के मामले में भी ये मेकर्स की पहली पसंद होती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं भारत की सबसे अधिक लोकप्रिय फीमेल स्टार्स कौन सी हैं? इस लिस्ट में काजल अग्रवाल से लेकर कैटरीना कैफ तक का नाम सम्मिलित है।

ऑरमैक्स ने जुलाई 2023 के आंकड़ों तथा वोटिंग के आधार पर सबसे अधिक लोकप्रिय फीमेल स्टार्स की लिस्ट जारी की है। इस सूची में अनुष्का शेट्टी, कियारा आडवाणी, तमन्ना भाटिया, त्रिशा, नयनतारा, काजल अग्रवाल, सामंथा, आलिया भट्ट तथा दीपिका पादुकोण का नाम सम्मिलित है। लिस्ट में अनुष्का शेट्टी 10वें नंबर पर हैं एवं तमन्ना भाटिया को इस लिस्ट में 9वीं पोजिशन मिली है। वही ध्यान देने वाली बात यह है कि लिस्ट में दक्षिण भारतीय अभिनेत्रियों की संख्या बॉलीवुड अभिनेत्रियों के लगभग बराबर है। बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी को इस लिस्ट में 8वां नंबर मिला है तथा कैटरीना कैफ को इस लिस्ट में 7वीं पोजिशन मिली है। 

दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री नयनतारा और त्रिशा को क्रमशः 5वीं और 6वीं पोजिशन मिली है। टॉप 4 में चौथे नंबर पर हैं साउथ की अभिनेत्री काजल अग्रवाल और टॉप 3 में 2 नाम बॉलीवुड के और एक नाम दक्षिण भारतीय की अभिनेत्री का है। दक्षिण भारतीय की अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु ने इस टॉप 10 की लिस्ट को टॉप किया है तथा वह पहले नंबर पर हैं। नंबर दो पर हैं बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और तीसरे नंबर पर हैं अभिनेत्री दीपिका पादुकोण। ऑरमैक्स मीडिया ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से यह लिस्ट ट्वीट की है। 

पिता की मौत के कारण इस एक्ट्रेस ने छोड़ी इंडस्ट्री, अब शाहरुख खान की फिल्म से होगी एंट्री

'हिंदुस्तान जिंदाबाद' के नारों से गूंजा लंदन, सनी देओल की फिल्म ने मचाया 'गदर'

आखिर क्यों रजनीकांत ने छुए CM योगी के पैर? खुद सुपरस्टार ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -