सनी देओल का बड़ा बयान, बोले- 'मैं नहीं बनाना चाहता था गदर-2 लेकिन...'
सनी देओल का बड़ा बयान, बोले- 'मैं नहीं बनाना चाहता था गदर-2 लेकिन...'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता और राजनेता सनी देओल अपनी अगली फिल्म 'गदर 2' को लेकर बहुत उत्साहित हैं. फिल्म 11 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होने वाली है. अमीषा पटेल एवं उत्कर्ष शर्मा इस फिल्म में लीड रोल निभाते नजर आएँगे. फिल्म का डायरेक्शन अनिल शर्मा ने संभाला है. उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म पहली वाली 'गदरः एक प्रेम कथा' की भांति सक्सेसफुल एवं ब्लॉकबस्टर हिट होगी. वही सनी देओल 'गदर 2' के प्रमोशन्स में व्यस्त चल रहे हैं.

वही हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के चलते सनी ने कहा- मैं नहीं चाहता था कि 'गदर 2' बने. पर कहानी लिखी गई. फिल्म बनी. फिल्म 22 वर्ष पश्चात् आ रही है. ये एक ऐसी फिल्म है जिसे फैमिली के साथ देखा जा सकता है. मेरे लिए तारा सिंह एक ऐसा किरदार है जो हर आदमी देखना चाहता है. सकीना की भूमिका ऐसी है जो पति से प्यार करती है. दो किरदार हैं, पाकिस्तान से एक और दूसरा हिन्दुस्तान से. सारी चीजें जोड़कर यह फिल्म यही बताती है कि परिवार ही एक है. 

सनी कहते हैं कि जिस प्रकार से मैं एडवांस बुकिंग सुन रहा हूं, उससे तो लगता है कि फिल्म हिट होने वाली है. थिएटर्स में लोग जाने वाले हैं. फिल्म को एन्जॉय करने वाले हैं. मैं यदि देखूं तो फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होगी तो उस तरह का लोगों को एक्शन और कहानी भी देखने को मिलेगी. उनका फुल मनोरंजन होगा. बता दे कि 'गदर 2' में अनिल शर्मा ने अपने बेटो को लॉन्च किया. 

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में धर्मेंद्र और शबाना आज़मी के लिपलॉक पर आई हेमा मालिनी की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

पैपराज़ी को देखते ही दीया मिर्जा की बेटी ने छिपाया चेहरा, एक्ट्रेस ने की ये रिक्वेस्ट

ललित मोदी संग रिश्ते पर सुष्मिता सेन ने तोड़ी चुप्पी, किया ये खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -