ललित मोदी संग रिश्ते पर सुष्मिता सेन ने तोड़ी चुप्पी, किया ये खुलासा
ललित मोदी संग रिश्ते पर सुष्मिता सेन ने तोड़ी चुप्पी, किया ये खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन इन दिनों अपने आगामी वेब शो 'ताली' को लेकर चर्चा में हैं। अब अपने एक इंटरव्यू में 'ताली' को लेकर बहुत सारी बातें शेयर की। इसके अतिरिक्त उन्होंने उन्हें 'गोल्ड डिगर' कहने वालों को भी जवाब दिया। सुष्मिता सेन कहती हैं- ये अच्छा है कि इस प्रकार के कमेंट्स मेरे सामने आए और मैं  'गोल्ड डिगर' को परिभाषित कर सकी।

आगे उन्होंने कहा- अपमान तब अपमान होता है, जब आप उसे स्वीकार करते हैं, जो कि मैंने नहीं किया। लेकिन कुछ चीजें होती हैं जिनसे किसी का कुछ मतलब नहीं होता है। मुझे ये कहने की भी आवश्यकता नहीं है कि इससे किसी का मतलब नहीं है। बाकी मैं सभी को बता हूं कि मैं सिंगल हूं और इससे आपका कोई मतलब नहीं है।

बीते वर्ष जब इंटरनेट पर ललित मोदी संग सुष्मिता की फोटोज वायरल हुईं, तो उन्होंने पोस्ट साझा करके इस पर प्रतिक्रिया दी। इंटरव्यू में उस पोस्ट पर चर्चा करते हुए सुष्मिता सेन ने कहा- मुझसे इंडस्ट्री के कई लोगों ने कहा कि रिएक्शन देने की जरुरत नहीं है। लेकिन जब मेरी बात है, तो मैं दूंगी जवाब। उम्मीद है कि सुष्मिता को लेकर जो लोग तरह-तरह के सवाल कर रहे थे। उन्हें उनका जवाब मिल गया है। बता दे कि सुष्मिता सेन की सीरीज 'ताली' 15 अगस्त को जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगी। 

VIDEO! मुंबई पहुंचीं ड्रग्स केस में बरी हुईं क्रिसैन पेरीरा, एयरपोर्ट पर भावुक हुआ परिवार

'चंद्रमुखी 2' से सामने आया कंगना रनौत का फर्स्ट लुक, अंदाज ने लूटा फैंस का दिल

रश्मिका मंदाना ने रचा ली गुपचुप शादी, खुद एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -