‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में धर्मेंद्र और शबाना आज़मी के लिपलॉक पर आई हेमा मालिनी की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?
‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में धर्मेंद्र और शबाना आज़मी के लिपलॉक पर आई हेमा मालिनी की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार्स रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में धर्मेंद्र और शबाना आजमी के बीच लिप लॉक सीन है, ये सीन जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। हाल ही में हेमा मालिनी ने एक बुक लॉन्च कार्यक्रम में इस किसिंग सीन पर अपनी प्रतिक्रिया साझा की है। हेमा मालिनी अपने भाई आरके चक्रवर्ती की आत्मकथा, गैलपिंग डिकेड्स के लॉन्च कार्यक्रम के लिए नई दिल्ली में थीं।

करण जौहर की रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा में, धर्मेंद्र और शबाना लंबे वक़्त से बिछड़े प्रेमियों के किरदार में हैं, जो दशकों बाद फिर से मिलते हैं। उनका रोमांटिक ट्रैक फिल्म में रॉकी और रानी की ‘प्रेम कहानी’ के साथ चलता है। रिपोर्ट के अनुसार, वायरल किस के बारे में पूछे जाने पर हेमा ने हंसते हुए कहा, ‘मैंने इसे नहीं देखा है।’ उन्होंने कहा, “मुझे भरोसा है कि लोगों को फिल्म पसंद आई होगी। मैं धरम जी के लिए बहुत खुश हूं, क्योंकि उन्हें हर वक़्त कैमरे के सामने रहना पसंद है। उन्हें इससे प्यार है।”

उसी दिन मुंबई में, धर्मेंद्र ने फिल्म की सक्सेस मीट में किस के बारे में चर्चा की। रणवीर द्वारा ‘वो वाला सीन’ के बारे में बात करने के लिए बोलने पर धर्मेंद्र ने मजाकिया अंदाज में कहा, ‘दुर्भाग्य से, मैं प्रीमियर में सम्मिलित नहीं हो सका, लेकिन मुझे लोगों से बहुत सारे संदेश मिले हैं। मैंने बोला, ‘यार, ये तो मेरे दाएं हाथ का काम है।’ जैसे ही फिल्म के बाकी कलाकार हंसे, धर्मेंद्र ने कहा, “बायें हाथ से करवाना है, वो भी करवा लो।” 

पैपराज़ी को देखते ही दीया मिर्जा की बेटी ने छिपाया चेहरा, एक्ट्रेस ने की ये रिक्वेस्ट

ललित मोदी संग रिश्ते पर सुष्मिता सेन ने तोड़ी चुप्पी, किया ये खुलासा

VIDEO! मुंबई पहुंचीं ड्रग्स केस में बरी हुईं क्रिसैन पेरीरा, एयरपोर्ट पर भावुक हुआ परिवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -