'गदर 2' का ट्रेलर लॉन्च इवेंट शुरू होने से पहले रो पड़े सनी देओल, फिर अमीषा पटेल की इस हरकत ने जीत लिया फैंस का दिल

'गदर 2' का ट्रेलर लॉन्च इवेंट शुरू होने से पहले रो पड़े सनी देओल, फिर अमीषा पटेल की इस हरकत ने जीत लिया फैंस का दिल
Share:

फिल्म गदर 2 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। बेहतरीन एक्शन और ड्रामे से भरपूर कहानी को लोगों की सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। वही ट्रेलर लॉन्च इवेंट में फिल्म की पूरी स्टारकास्ट सम्मिलित हुई थी। सनी तारा सिंह एवं अमीषा पटेल सकीना के गेटअप में नजर आई। इवेंट शुरू होने से पहले स्टेज पर सनी देओल इमोशनल हो गए थे। फिल्म को लेकर लोगों का प्यार देख वो भावुक हो गए थे।

वही स्टेज पर आते ही ट्रेलर की प्रशंसा होने लगी। लोग हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने लगे। मुंबई की भारी वर्षा के बीच देश के कोने-कोने से रिपोटर्स ट्रेलर लॉन्च इवेंट में आए थे। ये सब देख सनी की आंखें भर आईं। गदर 2 को लेकर दर्शकों का बेशुमार प्यार देख उनकी आंखें नम हो गई थीं। अपने सह-कलाकार के जज्बात अमीषा पटेल तुरंत समझ गई थीं। इसलिए उन्होंने बिना देर किए सनी के आंसू पोछे तथा उन्हें हिम्मत दी। गले से लगाया।

वही अमीषा का सनी के प्रति ये प्यारा सा रिएक्शन देख प्रशंसक अमीषा पटेल की प्रशंसा कर रहे हैं। उन्होंने तारा-सकीना को बेस्ट जोड़ी बताया है। लोगों ने अमीषा के रिएक्शन को स्वीट बताया है। लोगों का कहना है फिल्म गदर 2 ब्लॉकबस्टर होगी। अमीषा की खूबसूरती की भी प्रशंसा हुई है। गदर 2 अगले महीने की 11 दिनांक  को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इसका बॉक्स ऑफिस पर OMG 2 के साथ क्लैश होगा।

रिलीज हुआ गदर 2 का धमाकेदार ट्रेलर, हैंडपंप की जगह हथौड़ा चलाते आए नजर

मां बनने जा रही है इलियाना डीक्रूज, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का एक कॉमेडी स्टार:आगाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -